Homeबिजनेससरसों तेल के दाम सातवें आसमान से हुए धड़ाम, एक लीटर की...

सरसों तेल के दाम सातवें आसमान से हुए धड़ाम, एक लीटर की मात्र इतने रुपये में जल्द करें खरीदारी

नई दिल्लीः भले ही साल के पहले महीने जनवरी में मौसम का तापमान लगातार नीचे गिरता जा रहा है, लेकिन बढ़ती महंगाई ने लोगों का पसीना निकाल दिया है। बढ़ती महंगाई से हर किसी का बजट का पहिया डगमगाता जा रहा है, लोगों के चेहरे पर काफी निराशा झेलनी पड़ रही है।

महंगाई के केवल पेट्रोलत, डीजल और एलपीजी सिलेंडर तक ही सीमित नहीं है, अब तो हालत यह कि खाद्य पदार्थ के दाम भी आसमान छू रहे हैं। थोड़ी राहत यह है कि कुछ जिलों में सरसो तेल कम रुपये में बिकता नजर आ रहा है, जिससे ग्राहकों के चेहरे पर काफी रौनक दिख रही है। अगर आप सरसों का तेल खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर यह सुनहरा मौका है, क्योंकि बार-बार खरीदारी के ऐसे मौके नहीं मिलते हैं।

सरसों का तेल इन दिनों उच्चतम स्तर से करीब 60 से 65 रुपये सस्ते में बिक रहा है, जिसकी खरीदारी कर आप पैसों की बचत कर सकते हैं। जानकारों के अनुसार आपने अब सरसों का तेल नहीं खरीदा तो फिर अफसोस करना होगा, जिसकी वजह कि आने वाले दिनों कीमतें काफी बढ़ सकती हैं। इसलिए घर से बाहर निकले और पहले सरसों तेल की खरीदारी करें।

  • फटाफट जानें सरसों तेल का ताजा भाव

अगर आप सरसों तेल खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें। यूपी के कुछ जिलों में खाने योग्य तेल बहुत सस्ता बिक रहा है, जिसकी आप जल्द ही खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। सरसों तेल खरीदकर आप अपनी जेब का बजट बचा सकते हैं। उत्तर प्रदेश के जिला मेरठ में अब सरसों का तेल बहुत सस्ते में बिक रहा है, जिसकी जल्द खरीदारी कर सकते हैं।

हो सकता है, आने वाले दिनों में यहां भी कीमतों में इजाफा हो जाए, इसलिए तुरंत खरीदारी करने से ना चूके। मेरए में सरसों का तेल 146 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा है, जिसे खरीदने को बाजारों में काफी रौनक दिखाई दे रही है, जिसका आप आराम से लाभ उठा सकते हैं। पिछले दो साल में यह सबसे कम कीमत है, क्योंकि कोरोना काल में रेट 210 रुपये प्रति लीटर दर्ज किये गए थे।

इसे भी पढ़ेंः आज ही लगवा लें सोलर पैनल, बिजली बिल से मिलेगा छुटकारा, सरकार दे रही पैसा

गैस सब्सिडी का तुरंत मिलेगा फायदा, फटाफट चेक करें जानकारी

  • फटाफट इन जिलों में जानिए सरसों तेल का रेट

उत्तर प्रदेश के जिला मुज्जफरनगर में भी इन दिनों सरसों तेल के रेट में कमी दर्ज की जा रही है, जिसकी खरीदारी आप आराम से कर सकते हैं। आपने अब तेल की खरीदारी नहीं की तो फिर यह सुनहरा मौका है। आप बहुत सस्ते में सरसों तेल की खरीदारी तुरंत खरीदकर घर ला सकते हैं।

आप आराम से यहां सरसों तेल कुल 144 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से खरीदकर घर ला सकते हैं। अगर आपने यहां भी खरीदारी करने का मौका गंवाया तो फिर आफको पछताना पड़ सकता है। इसका आप आराम से तुरंत खरीदारी कर सकते हैं।

जिला हाथरस में भी सरसों तेल का रेट काफी नीचे गिरता जा रहा है, जिसकी बिक्री में काफी इजाफा देखा जा रहा है। अब आप यहां से सरसों तेल खरीदने का मन बना रहे हैं तो फिर यह सुनहरा मौका है, जिसका तुरंत फायदा उठा सकते हैं। यहां सरसों का तेल आप 146 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से तुरंत खरीद सकते हैं। इसके अलावा जिला बुलंदशहर में 18 जनवरी 2023 को सरसों तेल का दाम 145 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया जा रहा है।

वहीं, जानकारी के लिए बता दें कि खुदरा बाजार से आप सरसों तेल घर लाना चाहते हैं तो फिर मौका हाथ से ना निकाले। हो सकता है कि बाजारों में आने वाले दिनों में कीमतों में काफी इजाफा देखने को मिले, जिसका आप तुरंत लाभ उठा सकते हैं। इसकी आप जल्द ही खरीदारी करने का सपना साकार कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular