Dream11 से चमकी उतराखंड के महेंद्र की किस्मत, रातों रात बन गए करोड़पति

By

Yogesh Yadav

Dream11 News : बीते कुछ सालों से फैंटेसी गेमिंग का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ गया है। खासकर IPL के दौरान तो देश और दुनियाभर के लोग Dream 11 और My11Circle जैसी फैंटेसी गेमिंग ऐप में अपनी फैंटेसी टीम बनाकर लखपति और करोड़पति बनने के सपने को साकार करने की कोशिश करते है। अतः इसी वजह से पिछले कुछ सालों में काफी सारे लोगों ने लाखों करोड़ों रुपए ड्रीम11 में टीम बनाकर जीते है। 

आज इस लेख में हम आपको ऐसे ही एक करोड़पति व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने IPL 2024 में 12 अप्रैल 2024 को दिल्ली कैपिटल और लखनऊ सुपरगायंट्स के मध्य खेले गए टी20 मैच में अपनी ड्रीम11 टीम बनाई थी। इसके बाद जब मैच खत्म हुआ तो उस व्यक्ति की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा था क्योंकि मैच की समाप्ति के बाद वह एक करोड़पति बन चुका था। 

उतराखंड के महेंद्र की चमकी किस्मत 

यहां बात हो रही है उत्तराखंड के उप जिले टिहरी गढ़वाल के गांव ग्राम धरान के रहने वाले महेंद्र की जिन्होंने ड्रीम11 फैंटेसी गेमिंग फ्लेटफॉर्म पर अपनी फैंटेसी टीम बनाई तथा 1 करोड़ रुपए का इनाम जीता। मैच खत्म के बाद और रातों रात करोड़पति बनने के बाद महेंद्र के परिवार में खुशी की लहर दौड़ रही है। उत्तराखंड के रहने वाले महेंद्र के अलावा काफी सारे लोग ड्रीम11 पर करोड़पति बन चुके है।

दिल्ली कैपिटल और लखनऊ सुपरगायंट्स के मैच में बनाई टीम

तारीख 12 अप्रैल 2024 के दिन दिल्ली कैपिटल और लखनऊ सुपरगायंट्स के बीच खेले गए आईपीएल 2024 के दौरान महेंद्र से अपनी ड्रीम11 फैंटेसी टीम बनाई थी। मैच समाप्त होने के बाद लीडरबोर्ड में महेंद्र की फैंटेसी टीम सबसे ऊपर थी। उन्होंने अपनी फैंटेसी टीम द्वारा कुल 800.5 अंक प्राप्त किए थे और इसी तरह से वह करोड़पति बने।

Yogesh Yadav के बारे में
Yogesh Yadav मेरा नाम योगेश यादव है और पत्रकारिता के क्षेत्र में मेरा अनुभव 3 सालों से अधिक का है। खास तौर पर फाइनेंस विषय के बारे में लिखने में मेरी रुचि अधिक है। म्यूचुअल फंड, बिजनेस आइडिया, बैंकिंग और पोस्ट स्कीम के बारे में लिखना मुझे पसंद है। अतः TimesBull.com के द्वारा अब मैं अपनी सेवाएं दे रहा हूं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App