Jio का सबसे सस्ता एंटरटेनमेंट वाला प्लान, सिर्फ 148 रुपये में पाएं ज्यादा डेटा और 12 OTT ऐप्स फ्री

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Reliance Jio Plan Under 150: देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी Jio है। जियो के पास इस समय टोटल 46 करोड़ से ज्यादा के ग्राहक हैं। वहीं कंपनी ने यूजर्स की सहूलियत के लिए अपने रिचार्ज प्लान्स के पोर्ट फोलियो को कई अलग अलग कैटेगरी में बांट रखा है।

इन सभी कैटगरी में आपको अलग अलग प्राइस सेगमेंट में कई सारे प्लान्स देखने को मिल जाते हैं। जियो की लिस्ट में कई सारी जबरदस्त एंटरटेनमेंट प्लान्स भी मौजूद किए गए हैं। पिछले कुछ समय से टेलिकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए अपने प्लान्स में अब फ्री ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन दे रही हैं।

अगर आप भी ओटीटी स्ट्रीमिंग में ज्यादा रुचि रखते हैं तो हम आपको जियो का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जो 150 रुपये से कम में कई सारे ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

क्योंकि अगर आप किसी भी ओटीटी ऐप का अलग से सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो आपको काफी पैसे खर्च करने पड़ते है। लेकिन अब जियो सस्ते रिचार्ज प्लान में ही एक साथ कई ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

148 रुपये का हैं ये प्लान

जियो के जिस सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान ही हम बात कर रहे हैं वह 148 रुपये में मोजूद है। जियो का यह प्लान कंपनी की वेबसाइट में एंटरटेनमेंट प्लान में ऐड है। इसमें आपको कई एक से एक धमाकेदार ऑफर मिलते हैं।

जियो इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में आप ग्राहकों को LIV, ZEE5, JioCinema Premium, Kanchha Lannka, Planet Marathi, Chaupal, Docubay, EPIC ON, Liongate Play, Discovery+, Sun NXT और Hoichoi का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इसके साथ ही इसमें जियो सिनेमा प्रीमियम का भी सब्स्क्रिप्शन दिया जा रहा है।

मिलेगा डेटा का फायदा

आपको बता दें कि जियो इस पैक में अपने ग्राहकों को डेटा का भी फायदा दे रहा है। वहीं इस 148 रुपये वाले प्लान में आपको 28 दिनों तक की वैलिडिटी मिलती है। इसमें आपको कुल 10GB का डेटा दिया जा रहा है। अगर आप इस प्लान के लेते हैं तो इस बात का ध्यान रखें कि इसमें कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं मिलने वाली है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App