होली में जियो शानदार ऑफर, इतने रुपये में मिलेगा 6GB तक डेटा, पढ़ें डिटेल

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Jio Recharge Plan: अगर आप जियो ग्राहह हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद ही जरुरी हो सकती है। अगर आप जियो के टॉपअप डेटा रिचार्ज प्लान की खोज कर रहे हैं तो यहां पर आपको जियो के 5 प्लान के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

ये एक डेटा टॉपअप प्लान है। ये डेटा प्लान 15 रुपये से शुरु होता है। जियो के डेटा प्लान 15 रुपये, 19 रुपये, 25 रुपये और 61 रुपये हैं। इन प्लान में 1 जीबी डेटा से लेकर 6जीबी का डेटा मिलता है। यहां पर विस्तार से जानते हैं।

15 रुपये का रिचार्ज प्लान

जियों के 15 रुपये वाले डेटा प्लान में आपको 1 जीबी का एक्स्ट्रा डेटा मिलता है। इस प्लान की वैधता आपके मौजूदा प्लान के बराबर है। यदि आपका डेली डेटा खत्म हो जाता है तो आप 1 जीबी एक्स्ट्रा डेटा के लिए ये रिचार्ज करा सकते हैं।

19 रुपये का डेटा रिचार्ज प्लान

वहीं जियों की तरफ से एक और बूस्टर डेटा प्लान पेश किया जाता है। इसकी कीमत केवल 19 रुपये है। इसमें आपको रेगुलर डेटा के अलावा 1.5 जीबी का डेटा मिलता है। ये प्लान डेटा के खत्म होने के बाद काम आता है। लेकिन इसमें आपको कॉल और मैसेज का कोई लाभ नहीं मिलता है।

25 रुपये का डेटा रिचार्ज प्लान

वहीं रिलायंस जियो ग्राहकों को 25 रुपये का रिचार्ज प्लान दे रहा है। इसमें आपकी डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद 2जीबी तक एक्स्ट्रा डेटा मिलता है। आप इस रिचार्ज प्लान का लाभ अपने मौजूदा रिचार्ज प्लान की वैधता का लाभ उठा सकते हैं।

29 रुपये का डेटा रिचार्ज प्लान

इसके अलावा यदि आपकी डेली डेटा लिमिट खत्म हो गई है तो जियों की तरफ से आपको 29 रुपये का रिचार्ज प्लान पेश किया जा रहा है। इसमें जियों आपको 2.5 जीबी का एक्स्ट्रा डेटा मिल रहा है। इसके साथ में आपको कोई दूसरा लाभ नहीं मिलता है। बल्कि मौजूदा प्लान की वैधता खत्म होने तक आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

61 रुपये का रिचार्ज प्लान

अगर आपको किसी भी जरुरी काम के लिए ज्यादा इंटरनेट स्पीड की जरुरत है तो आप 61 रुपये का डेटा बूस्टर प्लान ले सकते हैं। इसमें आपको काफी लाभ मिलता है और इसमें आपको 6जीबी का डेटा मिल रहा है। इसे आप प्लान की वैधता तक उपयोग कर सकते हैं।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App