Jio का खास प्रीपेड प्लान ऑफर! एक्स्ट्रा डेटा के साथ फ्री मिलेगा 14 OTT ऐप्स और बहुत कुछ…

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Jio OTT Plans: टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने यूज़र्स के लिए कई बेहतरीन प्लान्स को ऑफर करती रहती है। जियो के प्रीपेड नेटवर्क में आप यूजर्स को ढेरों विकल्प देखने को मिल जाएंगे।

वहीं अब कुछ यूज़र्स भी एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के मुकाबले जियो का नेटवर्क इस्तेमाल करना पसंद करते है। आप भी किसी प्लान की देखरेख में हैं तो आज हम आपको अपने इस आर्टिकल में जियो के कुछ खास प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आपको एक्स्ट्रा डेटा भी मिल रहा है।

Jio 398 रुपये का रिचार्ज प्लान

जियो का ये एक परफेक्ट रिचार्ज प्लान है। जिसमें आपको डेटा के साथ कई ओटीटी का सब्सक्रिप्शन साथ मिल रहा हैं। ये प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलता है। जिसमें आपको हर दिन 2GB डेटा के साथ 100 SMS की सुविधा मिल रही है।

अन्य फायदे की बात करें तो इसमें आपको 13 ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। जिसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड की भी फ्री सुविधाएं मिलेगी। इसके अलावा इसमें SonyLIV, ZEE5, JioCinema Premium, Lionsgate Play, जैसे कई ऐप्स भी फ्री मिल रहे हैं।

जियो 749 रुपये वाला प्लान

इस लिस्ट में जियो का 749 रुपये वाला प्लान भी शामिल है, जो 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, हर रोज 100 SMS और 2GB डेटा साथ मिलता है। इसके अलावा यूज़र्स को इस प्लान में 20GB का एक्सट्रा डेटा मिलता है।

इस प्लान के साथ आप यूज़र्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड की सुविधा भी साथ मिल रही है। इसके अलावा फिलहाल जियो अनलिमिटेड ट्रू 5जी की सुविधा भी मिल रही है।

जियो 4498 रुपये वाला प्लान

इस लिस्ट में आपको जियो का अगला प्लान एक साल यानी 365 दिनों के साथ मिल रहा है। इस प्लान में आप यूज़र्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा साथ मिलती है। जिसमें हर रोज 100 SMS और 2GB डेटा के साथ कुल 78GB का एक्स्ट्रा डेटा मिलता है।

इतना ही नहीं, इस प्लान के साथ यूज़र्स को अमेज़न प्राइम मोबाइल, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, सोनी लिव, ज़ी5, जियो सिनेमा प्रीमियम समेत टोटल 14 OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है। इन सभी के अलावा इस प्लान में आप यूज़र्स को अनलिमिटेड ट्रू 5जी की सुविधा भी दी जा रही है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App