Jio लाया सस्ता एनुअल प्लान, 365 दिनों के लिए मिलेगा 2GB डेटा और Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Reliance Jio Cheapest Plan: रिलायंस जियो ने जब से टेलीकॉम सेक्टर पर अपना पैर जमाया है तब से कंपनी अपने यूजर्स के लिए कई सस्ते प्लान को ऑफर करती रहती है। लेकिन जब भी किफायती प्लान की बात आती है तो सबसे पहले Reliance Jio का नाम लिया जाता है। जिओ ने अपने प्लान के जरिए इस समय करीब 44 करोड़ से ज्यादा यूजर्स को इंप्रेस कर दिया है।

अगर आप अमेजन प्राइम वीडियो पर ओटीटी स्ट्रीम करते हैं तो आपके लिए आपके यह खबर काम की होने वाली है। क्योंकि आज हम आपके लिए Jio का एक ऐसा प्लान लेकर आएं हैं जिसमें फ्री Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन मिलता है। आइए आपको इसके बारे में जानकारी देते हैं।….

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Jio 3227 plan detail

जियो के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वो 3227 रुपये का है। इसमें आप यूजर्स को शानदार बेनिफिट्स मिल रहे हैं। इसमें आपको 365 दिनों तक की वैलिडिटी भी साथ में मिलती है। साथ ही किसी भी नेटवर्क में फ्री वॉइस कॉल की सुविधा मिलती है। इस प्लान का फायदा यह है कि आप एक ही बार में पूरे साल तक के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं।

मिलेंगे ये कई बेनिफिट्स

कंपनी इसमें हर दिन 2GB डेटा प्रदान करा रही है। इसके साथ ही आपको हर रोज 100 SMS की सुविधा मैसेज करने की भी सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा अगर आप बार बार अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन प्लान लेकर थक चुके हैं तो यह प्लान ये प्लान आपके काम आने वाला है। साथ ही एक साल के लिए प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। वहीं जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का भी मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है। यानी आपको इस प्लान में फुल एंटरटेन के साथ भरपूर डेटा और कॉलिंग की भी सुविधा साथ में मिलेगी।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App