सिर्फ 234 रुपये के खर्च में पाएं Jio 56 दिनों वाला नया प्लान, मिलेगा अनलिमिटेड डेटा और कई बेनिफिट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Jio Recharge Plan under 300: टेलीकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो का अपनी एक अलग ही पहचान है। अगर आप इस कंपनी के यूजर्स हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज़ हैं। दरअसल, कंपनी ने अपना एक नया प्रीपेड प्लान को भारत में लॉन्च कर दिया है।

आपको बता दें कि यह एक अफोर्डेबल रिचार्ज प्लान है। ये नया प्लान 234 रुपये का हैं, जिसमें टोटल 28GB डेटा का ऑफर किया जा रहा है। मतलब हर रोज के हिसाब से इसमें 500MB डेटा दिया जाएगा। वहीं इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी साथ मिलती है। जो 28 दिनों के लिए 300 SMS के साथ आता है। वहीं यह रिचार्ज प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

मिलेंगे साथ ये ज्यादा बेनिफिट्स

इतना ही नहीं, इस रिचार्ज प्लान में आप यूजर्स को कंप्लीमेंट्री JioSaavn और JioCinema का सब्सक्रिप्शन भी साथ दिया जा रहा है। इस प्लान को भारत का मिड-बजट प्लान कहा जा रहा है, क्योंकि इससे पहले जियोभारत में फीचर फोन के लिए दो रिचार्ज प्लान 123 रुपये और 1234 रुपये वाले प्लान को पेश कर रहा है।

123 रुपये वाला JioBharat प्लान

JioBharat का 123 रुपये वाला ये प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें आपको टोटल 14 जीबी डेटा को ऑफर किया जा रहा है। इसके साथ ही इसमें 500MB डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा के साथ 28 दिनों के लिए SMS का बेनिफिट भी दिया जा रहा है। साथ ही कॉम्लीमेंट्री तौर पर इस रिचार्ज में JioSaavn और JioCinema का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

1234 रुपये वाला प्लान

JioBharat का 1234 रुपये वाला ये एक एनुअल प्लान है, जो 336 दिनों की वैकिडिटी के साथ आता है। इसमें आप कस्टमर्स को हर रोज 500MB डेटा के हिसाब से 168GB डेटा मिलता है। इसके अलावा यह प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा के साथ आता है।

साथ ही इसमें 28 दिनों के लिए SMS करने का भी बेनिफिट साथ दिया जा रहा है। इस प्लान में भी आपके जियो सिनेमा और जियो सावन का सब्सक्रिप्शन साथ मिल रहा है। जिसका आप आसानी से लाभ उठा सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App