100 के नोट पर छपा यह तीन अंकों वाला नंबर तो 7 लाख रुपये में करें बिक्री, जानें सेल का तरीका

Avatar photo

By

Vipin Kumar

100 KA NOTE: अब वो दिन दूर नहीं जब आप अचानक कभी भी लखपति बनने का सपना साकार कर लेंगे। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कौन सा तरीका है जिससे अचानक लखपति बन जाएंगे। क्या आपको पता है कि वैश्विक बाजार में अब कई ऐसी संस्था हैं जो पुराने नोट और सिक्कों के बदले छप्परफाड़ कमाई कर रही हैं, जिसका आप सिंपल तरीके से फायदा प्राप्त कर सकते हैं।

आपके पास में अगर अब 100 का नोट रखा है तो फिर 7 लाख रुपये में बिक्री कर सकते हैं जो मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। आप ऑनलाइन तरीके से नोट की सेल कर सकते हैं जो मौका तनिक भी हाथ से ना जाने दें। आप नोट की सेल करने का प्लान बना रहे हैं तो पहले खासियत को जान लें, जो किसी बढ़िया मौके की तरह है। नोट की खासियत जानने के लिए पूरा आर्टिकल ध्यान से पढ़ लें।

100 के नोट की खूबियां

अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में अगर आप 100 का नोट बिक्री करना चाहते हैं तो पहले जरूरी शर्तों को जानना होगा, जिससे किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। बिक्री के लिए नोट पर आगे की तरफ सबसे पहले सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इसके अलावा नोट पर आगे की तरफ महात्मा गांधी का फोटो छपी होना जरूरी है।

इस्लाम धर्म में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है। मुस्लिम लोग घर में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए इस नोट की खरीदारी करना पसंद करते हैं। इसलिए आपके पास 100 का एक नोट रखा है तो 7 लाख रुपये में इसकी सेल कर सकते हैं।

इसके साथ ही अगर 5 नोट रखे हैं तो 35 लाख रुपये में बिक्री कर सकते हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह होगा। नोट की बिक्री करने के लिए आपको कहीं भी धक्के खाने की जरूरत नहीं होगी।

जानिए कहां बेचें नोट

100 का नोट बेचने के लिए आपको कहीं परेशान होने की जरूरत नहीं होगी, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। नोट की सेल करने के लिए आपको क्विकर वेबसाइट पर बतौर विक्रेता रजिस्ट्रेशन करना होगा। यहां नोट की एकदम साफ सुथरी फोटो अपलोड कर सकते हैं, जहां ग्राहक आपसे खुद जुड़ने लगेंगे।

जानकारी के लिए बता दें क्विकर वेबसाइट ने आधिकारिक रूप नोट की कीमत पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया गया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App