10 के नोट से कैसे कमाएं 36 लाख रुपये, तरीका जानकर दिल हो जाएगा खुश, जानें डिटेल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः चिंता ना करें, क्योंकि आप 10 का नोट बेचकर भी कई लाख रुपये तक कमा सकते हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। अब आपको हम एक ऐसा सुनहरा ऑफर बताने वाले हैं, जिसकी सहायता से आपको कई लाख रुपये तक मिल सकते हैं जो मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं।

वैश्विक बाजार में अब कई ऐसी संस्था हैं जो पुराने नोट और सिक्कों के बदले में कई-कई लाख रुपये दे रही हैं, जो मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कौन सा काम है, जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रहा है।

आपको जानकर खुशी होगी कि जिस 10 के नोट की डिमांड बढ़ती जा रही है उसके बदले में 6 लाख रुपये तक आराम से मिल रहे हैं। इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी हाथ से मौका ना जानें दे, जो किसी सुनहरे ऑफर से कम नहीं होगा।

जानिए 10 के नोट की खासियत

जिस दस के नोट की डिमांड बढ़ती जा रही है, उसके लिए कुछ जरूरी शर्तों को तय किया गया है। इसमें सबसे पहले तो आपके नोट पर आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 का लिखा होना जरूरी है। इसके अलावा नोट पर महात्मा गांधी की फोटो भी छपी होनी जरूरी है।

मुस्लिम समाज में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है। लोग घर में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए नोट की खरीदारी करना पसंद करते हैं। आपके पास ऐसा एक नोट रखा है तो 6 लाख रुपये में सेल कर सकते हैं।

अगर आपके पास 6 नोट रखे हैं तो 36 लाख रुपये में सेल करने का ऑफर उठा सकते हैं, जो किसी सुनहरे मौके की तरह है। इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी इस नोट की सेल करने का मौका हाथ से ना जानें दें, जो बढ़िया ऑफर की तरह है।

जानिए कहां बेचें नोट

10 के नोट की बिक्री को आपको कहीं भी धक्के खाने की जरूरत नहीं होगी। इसके लिए आपको सबसे पहले तो क्विकर वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके अलावा यहां आपको नोट का फोटो अपलोड करना होगा। फिर आपसे ग्राहक जुड़ने लगेंगे, जो मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।

जानकारी के लिए बता दें कि TIMESBULL.COM ने मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर इस आर्टिकल को पब्लिश किया है। क्विकर वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से नोट की कीमत पर कुछ नहीं कहा है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App