HDFC Update: अगर परिवार में किसी सदस्य के पास एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड है तो यह खबर जरूर पढ़ें

Avatar photo

By

Sanjay

HDFC Update: यह लोगों की सुरक्षा के लिए बनाया गया है. ऐसे में आजकल बैंकों ने लोगों को क्रेडिट कार्ड देना शुरू कर दिया है. बाजार में इसकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई है. इससे लोगों को काफी फायदा हो रहा है. आजकल लगभग हर कोई इसका इस्तेमाल कर रहा है।

ऐसे में अगर आप क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको पता होगा कि इसकी भी एक सीमा होती है। अगर आप इसका इस्तेमाल करते हैं तो आपके पास इसकी सीमा है। दरअसल, इस लिमिट का मतलब है कि आप चाहे जितनी भी खरीदारी करें, उस लिमिट में पैसे नहीं लगेंगे।

इसके लिए आपको हर महीने किस्त चुकानी होगी. ऐसे में अगर आप अपनी तय तारीख से पहले एकमुश्त भुगतान करते हैं। ऐसे में आप चाहें तो आपात स्थिति में इससे पैसे भी निकाल सकते हैं. इसे इस्तेमाल करने से पहले इस बात का ध्यान रखें कि इसमें रुचि अधिक है।

धन हस्तांतरण

इतना ही नहीं, अगर आप भी क्रेडिट कार्ड यूजर हैं तो यह आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। दरअसल बैंक अपने क्रेडिट कार्ड यूजर्स के लिए तोहफा लेकर आए हैं। इतना ही नहीं, अगर आप एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड धारक हैं तो 2. बचत खाते से 5 प्रतिशत ब्याज दर पर पैसे ट्रांसफर करेंगे।

लेन-देन संभव होगा

सबसे अच्छी बात यह है कि Payzapp एचडीएफसी बैंक एक शक्तिशाली मोबाइल एप्लिकेशन है। आप एक क्लिक से अपने बचत खाते में धनराशि स्थानांतरित कर सकते हैं। दरअसल, आप चाहें तो इस ऐप से शॉपिंग और कई खरीदारी कर सकते हैं।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App