गजब! सिर्फ 5 रुपए वाले इस मां वैष्णो देवी सिक्के से मिल रहे 10 लाख, जानिए कैसे

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Vaishno Devi Coin earning.हम हर रोज पैसों का लेनदेन करते रहते हैं, जिसमें चीजों को खरीदने में नोट सिक्कों जैसी करेंसी का इस्तेमाल करते है। लेकिन गौर नहीं करते हैं इन कभी-कभी इन नोटा या सिक्कों में दुर्लभ कैटेगरी के नंबर, चित्र आकृति मिल जाती है, जिससे आप के लाखों रुपए की कमाई हो सकती है। जी हां आप ने यहां पर सही पढ़ा है। आज के इस खबर में कमाई का ऐसा जबरदस्त तरीका बता रहे हैं, जिसे अपनाने पर आप को कहीं जानें की जरुरत नहीं होगी।

क्या आप कभी दुर्लभ नोट और सिक्कों को जमा करने के बारे में सुना हैं, मार्केट में इस समय कई बेवसाइट के माध्यम से ऐसी दुर्लभ कैटेगरी के नोट और सिक्के को नीलाम किया जा रहा है, अगर आप के पास में मां वैष्णो वाला सिक्का है तो समझ लों कि आपकी लाखों में कमाई होने वाली है।

यहां पर आपको एक ऐसे सिक्के के बारे में बता रहे हैं, जिसे सेल करने पर आपको पूरे 10 लाख रुपये मिल सकते हैं। यदि किसी के पास में भी वैष्णों देवी वाला 5 रुपये और 10 रुपये का सिक्का है तो आपको पूरे 10 लाख रुपये मिल जाएंगे।

5,10 रुपये का सिक्का पलभर में देगा लाखों रुपए

ऐसे लोग जो अपने घरों या दुकान में किसी खास करेंसी को जमा करता है या आप के तिजोरी में 5 और 10 रुपये के सिक्का है, जिस पर वैष्णों माता की फोटो बनी है, तो मार्केट में 10 लाख तक कीमत लग चुकी है। हिंदू धर्म में देवी की पूजा की जाती है, जिससे वैष्णों देवी वाले इस 5 रुपए या 10 रुपए सिक्के की भारी मांग चल रही है।

वही वैष्णों देवी के सिक्कों (Vaishno Devi Coin earning) को साल 2020 में जारी किया गया था, जिससे लाखों लोग मांग कर रहे हैं, इसे मिलने पर भारी कीमत देने के लिए तैयार रहते है।

अगर आप ने किसी प्रकार से Vaishno Devi Coin पा लिया हैं, तो घर बैठे कुछ बेवसाइट पर जाकर सेल कर सकते हैं।

 

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App