BSNL के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान ने उड़ाई सबकी नींदे, 90 दिन तक करें दिन रात बातें, पाएं बंपर सुविधा

Avatar photo

By

Priyanka Singh

BSNL Cheapest Calling Plan: सरकारी टेलीकाम कंपनी बीएसएनल (Bsnl Plan) अपने ग्राहकों को बनाये रखने के लिए एक के बाद एक रिचार्ज प्लान्स लेकर आ रही है। बीएसएनएल (Bsnl Cheapest Plan) के प्लान्स सस्ते होने के साथ ही काफी ही ज्यादा किफायती भी होते हैं। बीएसएनएल के पास आपको हर बजट वाले रिचार्ज प्लान्स देखने को मिल जायेंगे।

बीएसएनएल लगातार कोशिश कर रही है कि यूजर्स को सस्ते दाम में ज्यादा बेनिफिट्स वाले फीचर्स उपलब्ध करा सके। कंपनी अपने किफायती रिचार्ज प्लान्स की मदद से यूजर्स की जेब पर पड़ने वाले बोझ को कम करने की कोशिश में जुटी है। जिस भी शहर में बीएसएनएल का नेटवर्क मिलता है, वहां के लोग बीएसएनएल का नंबर ही इस्तेमाल करना पसंद करते है।

बीएसएनएल के ज्यादातर प्लान्स में लंबी वैलीडिटी और फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है। यदि आप बीएसएनएल के ग्राहक हैं और खुद के लिए सस्ते दाम में कोई बढ़िया सा प्लान खोज रहे हैं, तो आज हम यहां आपको एक ऐसे ही रिचार्ज प्लान से रूबरू करवाने जा रहे हैं:-

BSNL का 90 दिन वैलिडिटी वाला रिचार्ज प्लान

बीएसएनएल के इस प्लान में 90 दिन की वैधता मिलती है। इस प्लान की कीमत 439 रुपये है। दूसरी टेलीकॉम कंपनियों से तुलना करें तो सरकारी कंपनी बेहद कम दाम में अधिक दिन की वैलिडिटी उपलब्ध करवा रही है। बीएसएनएल लंबी वैलिडिटी के साथ जबरदस्त बेनेफिट्स देती है।

यह प्लान खासतौर से उन लोगों के लिए काफी ही अच्छा साबित हो सकता है, जिन्हें डेटा की नहीं बल्कि कॉलिंग की ज्यादा जरुरत पड़ती हो। बीएसएनएल का ये प्लान पूरी तरह से कॉलिंग वाला रिचार्ज प्लान है।

90 दिन वाले बीएसएनएल के प्लान में ग्राहकों को टोटल 300 SMS की सुविधा मिलती है। अगर आप सिर्फ केवल बातचीत करने के लिए कोई प्लान खोज रहे हैं, तो आपके लिए बीएसएनएल के ये प्लान काफी ही अच्छा साबित होने वाला है। बीएसएनएल आपको एक बेहतरीन ऑफर दे रही है।

BSNL का 599 रुपये वाला प्लान

यदि आपको ऑफिस का काम करने के लिए रोजाना ही अधिक डेटा की जरुरत पड़ती है, तो आपके लिए बीएसएनएल कंपनी का 599 रुपये वाला प्लान काफी ही अच्छा साबित हो सकता है।

इसमें आपको 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में हर दिन 3GB डाटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में आपको सभी नेटवर्क पर बातचीत करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App