12 महीने की हुई छुट्टी, BSNL के इस प्लान ने मचाया कहर, 365 दिन तक डेली मिलेगा 2 GB डेटा, तुरंत कराये रिचार्ज

Avatar photo

By

Priyanka Singh

BSNL Best Prepaid Plan: बीएसएनल (Bsnl Plan) ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में शुमार एयरटेल, जियो लगातार नए नए प्लान्स लॉन्च कर रही है। लेकिन, अभी भी बीएसएनएल (Bsnl Cheapest plan) के पास काफी यूजर्स हैं, जो सिर्फ बीएसएनएल का प्लान ही इस्तेमाल करना पसंद करते हैं।

यदि आप BSNL के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए कोई बढ़िया और लंबी वैधता वाला प्लान चाहते हैं, तो आज हम यहां आपके लिए एक ऐसा ही जबरदस्त प्लान लेकर आये हैं। बीएसएनएल कंपनी के इस प्लान में 82 दिनों तक बंपर सुविधाएं मिल रही है। इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को हर दिन 1.5GB डेटा मिलता है। तो आईये बीएसएनएल प्लान के बारे में आपको सबकुछ बताते हैं:-

82 दिनों वाला प्लान

बीएसएनएल का यह रिचार्ज प्लान एक कॉम्बो पैक है। बीएसएनएल के 485 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 82 दिनों की वैधता मिलती है। इसके अलावा प्लान में रोज 1.5जीबी डेटा मिलता है। प्लान में देश भर में किसी भी नेटवर्क पर बातचीत करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। प्लान की खास बात है कि इसमें हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी दिए जाते हैं। बीएसएनएल कंपनी का ये प्लान आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है।

बीएसएनएल का 90 दिनों वाला जबरदस्त प्लान

कंपनी अपने यूजर्स को इस प्लान में कई सारे बेनेफिट्स दे रही है। इसमें आपको 90 दिनों तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिल जाती है। इसमें आपको टोटल 300 SMS भी मिलते हैं। हालांकि, इस प्लान में इंटरनेट डेटा की सुविधा नहीं मिलती है। बीएसएनएल का ये प्लान उनके लिए अच्छा साबित हो सकता है, जिन्हें डाटा की नहीं बल्कि कॉलिंग की जरुरत होती है।

BSNL का 365 दिन वाला प्लान

बीएसएनल के पास 1515 रुपये वाला भी प्लान मौजूद है। कंपनी का यह प्लान जियो और एयरटेल की तुलना में काफी सस्ता है। इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो एक साल तक के लिए हर दिन 2GB डेटा आपको मिलता है। यानी इस प्लान का इस्तेमाल आप 365 दिनों तक कर सकते हैं। हालांकि, प्लान में कॉलिंग और SMS की सुविधा नहीं मिलती है। डाटा के हिसाब से आपके लिए ये प्लान सही साबित हो सकता है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App