ग्राहकों की अब होगी जमकर कमाई! बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपडेट की FD पर जबरदस्त ब्याज दरें, देखें डिटेल्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar


नई दिल्ली:Bank of Baroda Fd. देश में आमतौर पर निवेश के लिए फिक्स डिपॉजिट लोगों के द्वारा चुने जाने वाला सबसे बड़ा प्लान है। तो वही सरकारी से लेकर प्राइवेट बैंकों में जबरदस्त ब्याज दर के साथ फिक्स डिपाजिट संचालित हो रही है। जिस समय-समय पर इन बैंकों के द्वारा ग्राहकों को मिलने वाली फिक्स्ड डिपॉजिट पर ब्याज दर के ब्याज दर में अपडेट किया जाता है। तो वही देश की सबसे बड़ी सरकारी बैंक में से एक बैंक ऑफ़ बड़ौदा Bank of Baroda Fd) ने ग्राहकों के चेहरे पर मुस्कान ला दी है।

दरअसल सरकारी बैंक आफ बडौदा ने फिक्स्ड डिपॉजिट के ब्याज दरों में अपडेट किया है। अगर आप बैंक ऑफ़ बड़ौदा के विभिन्न समय अवधि के मिलने फिक्स्ड डिपॉजिट पर मिलने वाली ब्याज दर के बारे में जानना चाहते हैं। तो आप इस खबर को जरूर पढ़ें। इसके बाद ही आप  फिक्स्ड डिपॉजिट में पैसा लगाए, जिससे आपकी बंपर कमाई हो सके।

Bank Of Baroda अपने यहां पर संचालित होने वाली फिक्स्ड डिपॉजिट के ब्याज दरों अपडेट कमाई का मौका दे दिया है जिससे Bank Of Baroda ने 2 करोड़ से लेकर 10 करोड़ के एफडी के ब्याज दरों में 12 फरवरी 2024 को बैंक ने बदलाव किया है। वहीं 10 करोड़ से लेकर 1000 करोड़ के एफडी के ब्याज दरों में भी बदलाव हुआ है।

ये रहीं Bank Of Baroda की  एफडी की ब्याज दरें

  • 7-14 दिन और 15-45 दिनों के एफडी के लिए भी ब्याज दर 5% है।
  • बैंक 46 दिन से लेकर 90 दिन के डिपॉजिट पर 5.75ब्याज दर दे रहा है।
  • तो वही 180 दिन से लेकर 110 दिन के टेन्योर 6.75% ब्याज मिल रहा है।
  • अगर कोई 3 वर्ष से लेकर 5 वर्ष के एफडी में निवेश करता हैं, तो 6% इंटरेस्ट मिल रहा है।
  • 5 वर्ष से लेकर 10 वर्ष के फिक्स्ड डिपॉजिट पर 5% ब्याज मिल रहा है।
  • सरकारी बैंक आफ बडौदा 7 दिन से लेकर 10 साल के बल्क एफडी पर 5% लेकर 7.80 % तक ब्याज ऑफर कर रहा है।
  • तो वही 1 साल के टेन्योर पर 2 करोड़ से लेकर 10 करोड़ के टर्म डिपॉजिट पर 7.45% ब्याज मिल रहा है।
  • बैंक 1 साल से अधिक से 15 महीने तक के डिपॉजिट पर 6.85% ब्याज दे रहा है।
  • ग्राहकों बैंक 7 करोड़ से लेकर 8 करोड़, 8 करोड़ से लेकर 9 करोड़ और 9 करोड़ से लेकर 10 करोड़ के एफडी 6.75% ब्याजदर से कमाई करवा रहा है।
Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App