दिन निकलते ही सरसों तेल के दाम में 60 रुपये की गिरावट, एक लीटर की बहुत सस्ते में करें खरीदारी

By

Timesbull

नई दिल्लीः सर्दियों का मौसम चल रहा है, जिसमें हर इंसान की कंपकंपी बंधी हैं, जिससे गर्म-गर्मी चीज की खपत बढ़ गई है। लोगों की रसोई में भी अब पकवान बनते दिख रहे हैं, कोई पकौड़ी तो कोई समोसे और ब्रेड का स्वाद ले रह है। इससे इन दिनों अब सरसों तेल की खपत लगातार बढ़ती जा रही है।

इस बीच आप सरसों तेल खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर यह खबर आपके लिए बड़े ही काम की साबित होने जा रही है, जिसका आप आराम से लाभ ले सकते हैं। किसी वजह से आपने सरसों का तेल नहीं खरीदा तो फिर नुकसान उठाना पड़ सकते हैं।

बाजारों में अब सरसों तेल का रेट करीब 55 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया जा रहा है, जिससे लोगों के चेहरे पर काफी रौनक दिखाई दे रही है। खुदरा बाजार के जानकार बताते हैं कि आने वाले दिनों में सरसों का तेल प्रति लीटर महंगाई हो सकता है। इससे बेहतर हैं कि आप आराम से खरीदारी कर लें।

  • यहां भी जानिए सरसों तेल का रेट

वहीं, यूपी के कई जिलों में सरसों तेल की कीमतें बहुत नीचे चल रही हैं, जिससे ग्राहकों के चेहरे पर खुशी दिख रही है। उत्तर प्रदेश के जिला मेरठ में भी सरसों तेल का भाव उच्चतम स्तर से काफी कम दर्ज किया जा रहा है। आप मेरठ में आराम से सरसों तेल की खरीदारी 145 रुपये प्रति लीटर में कर सकते हैं। वैसे सरसों तेल का हाई लेवल रेट 210 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया गया है।

इसके अलावा देस की राजधानी दिल्ली से भिड़े जिला गाजियाबाद में सरसों तेल का रेट 143 रुपये प्रति लीटर में दर्ज किया जा रहा है। इतना ही नहीं अलीगढ़ में भी सरसों तेल के रेट काफी नीचे गिरतने जा रहे हैं। यहां दाम 144 रुपये प्रति लीटर देखने को मिल रहे हैं.

  • इन शहरों में जानिए सरसों तेल की ताजा कीमत

उत्तर प्रदेश के जिला हाथरस में तेल के ताजा रेट में काफी गिरावट दर्ज की जा रही है। यहां सरसों तेल की कीमत 142 रुपये प्रति लीटर चल रही है है, जिसकी आप जल्द ही खरीदारी कर सकते हैं। इसके अलावा बुलंदशहर में 21 दिसंबर को सरसों तेल के दाम 143 रुपये प्रति लीटर दर्ज की जा रही है। वहीं, मुजफ्फरनगर में 153 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया जा रहा है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram