Homeबिजनेस5 Ka Note: 5 के नोट पर पीछे की ओर छपा किसान...

5 Ka Note: 5 के नोट पर पीछे की ओर छपा किसान का फोटो तो फिर 42 लाख रुपये में करें बिक्री, जानिए आसान तरीका

नई दिल्लीः समय किसी का दास नहीं होता, जो हमेशा बदलता रहता है। आपका जन्म गरीब परिवार में हुआ तो निराश होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि परिस्थितियां बदलती रहती हैं। हमारे देश में बहुत ऐसे उदाहरण हैं, जो गरीब से अमीर बनने का ख्वाब पूरा कर सके हैं। एक नई अनेक उदहारण आपको मिल जाएंगे।

इसलिए आपको हिम्मत हारने की जरूरत नहीं है। अब हम आपको अमीर बनने का एक ऐसा सुनहरा मौका है, जिसे आप समय रहते भुना सकते हैं। इन दिनों पुराने नोट और सिक्कों के बदले लाखों रुपये कमाने का मौका मिल रहा है, जिससे आप भी लखपति बनने का सपना साकार कर सकते हैं।

अब 5 के नोट के बदले 7 लाख रुपये मिल रहे हैं, जिसे देखते हुए लोगों के चेहरे पर काफी रौनक दिखाई दे रही है। आपकी गुल्लक और जेब में 5 का नोट रखा है तो फिर तुरंत बिक्री कर मोटी रकम कमा सकते हैं। इस नोट को बचेने के लिए शर्तें तय की गई हैं, जिनका पालन करना जरूरी होगी।

  • 5 के नोट की खूबियां

5 के नोट के बदले आपको लकपति बनने का अवसर मिल रहा है, जिसे आप समय रहते भुना सकते हैं। इस नोट पर सबसे पहले तो सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इतना ही नहीं नोट पर पीछे की ओर ट्रैक्टर चलाते हुए किसान की फोटो भी बनी होना जरूरी है।

अगर फोटो और नंबर आपका मेच हो रहा है तो फिर वैश्विक बाजार में आप आराम से नोट 7 लाख रुपये में बेच सकते हैं। इतना ही नहीं अगर आपके पास 5 के नोट रखे हैं तो फिर आराम से 42 लाख रुपये कमाने का सपना साकार कर सकते हैं।

  • जानिए नोट की बिक्री

आराम से आप नोट की बिक्री कर सकते हैं। इसके लिए आपको कहीं भी चक्कर लगाने की जरूरत नहीं है। अब तक मॉडल जमाना है, जिसके चलते घर बैठे ही नोट की सेल कर पैसा कमा सकते हैं। अपने ऐसे नोट्स को बेचने के लिए आप coinbazzar.com की ऑनलाइन साइट पर विजिट करने की जरूरत होगी।

यहां नोट को बतौर सेलर रजिस्टर करने की जरूरत होगी। फिर नोट की फोटो अपलोड करके सेल पर लगा सकते हैं। इस प्रोसेस के बाद आपसे इंट्रेस्टेड लोग संपर्क करेंगे और आप घर बैठे ही इसकी बिक्री कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular