आप के तिजोरी में रखा ये 25 पैसे घर बैठे देगा 1 लाख, देखें सेल करने जबरदस्त तरीका

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: क्या कभी आपने सोचा है कि बरसों पुराने दुर्लभ नोट या सिक्के लाखों करोड़ों में सेल हो सकते है, नहीं ना। आज के इंटरनेट के दौर में आपको पल भर में लाखों कमाई करने का मौका मिला है। हालांकि इस काम के लिए आपके पास कोई दुर्लभ नोट या सिक्का होना चाहिए जो मार्केट में चल रही मांग को दर्शाता हो।

अगर आप दुर्लभ नोटों का कलेक्शन करते हैं, जिससे आपके पास तिजोरी या संदूक में 25 पैसे का यह सिक्का रखा है। तो आपको रातों-रात मालामाल कर देगा। यहां पर आप ऑनलाइन तरीके ईवे, कॉयनबाजार  जैसे पोर्टल पर पोर्टल पर लिस्ट कर सकते हैं।

इस 25 पैसे सिक्के से मिल रहे लाखों 

आज हम यहां पर आपके लिए ऐसे खास सिक्के के बारे में बात कर रहे हैं, जो वर्षों पुराना है लेकिन इसके खासियत के वजह से अभी भी मांग में है। सरकार ने भले ही इन सिक्के को बंद कर दिया है। लेकिन लोग इंटरनेट के माध्यम से ऐसे उत्पाद को नीलामी में लिस्ट कर रहे हैं। जिससे लाखों रुपए कमा रहे हैं।

ये रही इस 25 पैसे सिक्के की जबरदस्त खासियत

यदि किसी के पास में को  25 पैसे का खास सिक्का है, हालांकि इसके खासियत की बात करें तो यह 25 पैसे का सिक्का चांदी के रंग का होना चाहिए, जिसका उपर साल1985 होना चाहिए। इसमें कुछ चिन्ह भी होना चाहिए। अगर ऐसे 25 पैसे की चवन्नी आपके पास भी राखी है तो आप भी आसानी से लाखो रुपये की कमाई हो सकती है।

यहां पर मान लें कि किसी के पास में ये सिक्के मिल जाता हैं, तो कैसे कमाई की जा सकती है, जिसके लिए आप को बता दें कि दुर्लभ सिक्कों को आप ऑनलाइन सेल कर सकते हैं। अब आप quikr, ईवी, कॉयनबाजार जैसे प्लेटफॉर्म जाकर आपने करेंसी को लिस्ट कर सकते हैं।  यहां पर खरीददार खुद ही संपर्क करेगा।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App