स्टाइल के साथ पॉवर और माइलेज भी, एक बार देखें Yamaha RayZR का ऑफर, सस्ती है स्कूटर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Yamaha RayZR: आजकल बाजार में स्कूटर्स भी स्पोर्टी लुक के साथ आने लगी हैं। अगर बात यामाहा रेजेडआर (Yamaha RayZR) स्कूटर की करें, तो इस स्कूटर को खासकर अपने स्पोर्टी डिज़ाइन के लिए ही पसंद किया जाता है। इसमें कंपनी ने अंडर सीट स्टोरेज के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स और ज्यादा माईलेज उपलब्ध कराया है।

Yamaha Ray ZR इंजन

कंपनी की इस स्कूटर में एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 4-स्ट्रोक इंजन दिया गया है। जो 125 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन है। इसके क्षमता की बात करें तो यह इंजन 6500 आरपीएम पर 8.2 Ps का अधिकतम पावर और 5000 आरपीएम पर 10.3 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। कंपनी ने बेहतर ब्रेकिंग के लिए इस स्कूटर के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया है। इसके माईलेज की बात करें तो कंपनी का कहना है कि इस स्कूटर को आप एक लीटर पेट्रोल में 71.33 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव कर सकते हैं।

Yamaha Ray ZR कीमत

यामाहा रेजेडआर (Yamaha RayZR) स्कूटर को 84,730 रुपये से 95,130 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। हालांकि इससे कम कीमत पर अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं। तो आप एकबार पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट को चेक कर सकते हैं। जहाँ पर इस स्कूटर के पुराने मॉडल को बहुत ही आकर्षक कीमत पर बेचा जा रहा है।

Yamaha RayZR ऑफर

आप 2017 मॉडल यामाहा रेजेडआर (Yamaha RayZR) स्कूटर को Olx वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यहाँ पर इसे 28,000 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यह स्कूटर अच्छी कंडीशन में है और अबतक 32,000 किलोमीटर तक चली हुई है। कम बजट में यह आपके लिए एक विकल्प हो सकती है।

यामाहा रेजेडआर (Yamaha RayZR) स्कूटर के 2016 मॉडल को Olx वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। इस 22,200 किलोमीटर तक चली हुई है और सेल के लिए यहाँ पर 29,899 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App