स्पोर्ट्स सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकती है Yamaha R15! कीमत भी 40 हजार से शुरू

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Yamaha R15: यामहा मोटर्स की स्पोर्ट्स सेगमेंट बाइक आर15 (Yamaha R15) अपने लुक और रफ्तार के लिए पसंद की जाती है। इसमें 155cc का सिंगल सिलेंडर इंजन आता है। जिसकी क्षमता 18.6Ps पावर और 14.1Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस बाइक के दोनों तरफ डिस्क ब्रेक लगा है और अतिरिक्त सुरक्षा के लिए इसमें ड्यूल चैनल ABS को इनस्टॉल किया गया है। कंपनी की इस स्पोर्ट्स बाइक में आपको 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिलता है। जो इसे काफी किफायती भी बनाता है।

Yamaha R15 की प्राइस डिटेल्स

यामहा आर15 (Yamaha R15) कंपनी की आकर्षक लुक वाली स्पोर्ट्स बाइक है। इसमें आरामदायक राइड के लिए आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम लगाया गया है और काफी एडवांस फीचर्स को इनस्टॉल किया गया है। इसके कीमत की बात करें तो कंपनी की ये बाइक 1.66 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में आती है।

कम बजट में Yamaha R15

हालांकि आप इसे इससे काफी कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें की सेकेंड हैंड टू व्हीलर का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट आर15 बाइक पर काफी शानदार डील ऑफर कर रही है। इस रिपोर्ट में हम आपको Olx वेबसाइट पर मिल रहे एक ऐसे डील के बारे में बताएंगे। जिसके तहत यह बाइक आपको 40 हजार रुपये से भी कम कीमत में मिल जाएगी।

Olx पर मिल रहा है बेहतरीन ऑफर

Olx वेबसाइट से आप पुरानी यामहा आर15 (Yamaha R15) बाइक को खरीद सकते हैं। यह 2013 मॉडल बाइक है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। इसे इसके ओनर ने 38,000 किलोमीटर तक चलाया है और यहाँ पर बिक्री के लिए 39,500 रुपये में उपलब्ध कराया है।

यामहा आर15 (Yamaha R15) बाइक के 2012 मॉडल को आप काफी आकर्षक कीमत पर खरीद सकते हैं। इस 45,000 किलोमीटर चली बाइक को Olx वेबसाइट पर महज 40,000 रुपये में सेल किया जा रहा है। इसका कंडीशन अच्छा है। लेकिन खरीदने से पहले आप इसे अच्छे से चेक कर सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App