सेफ्टी में Nexon से बेहतर इस SUV की कीमत 1 लाख से हुई कम, जानें पूरा ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Volkswagen Taigun: फॉक्सवैगन के लिए भारत काफी बड़ा मार्केट है इसलिए कंपनी से छोड़ना नहीं चाहती है। भारत में फॉक्सवैगन के द्वारा कई कारों को बेचा जाता है जिसमें से एक बजट में आने वाली एसयूवी टायकून भी है।

हाल ही में कंपनी ने इसकी बिक्री को बढ़ाने के लिए इसकी कीमत 1.1 लाख रुपए से कम कर दिया है। यह ऑफर कम समय के लिए ही है इसीलिए आपको जल्दी ही इसका फायदा उठाना होगा।

Volkswagen Taigun पर मिला बड़ा ऑफर

फॉक्सवैगन टाइगुन (Volkswagen Taigun) एसयूवी के बेस वेरिएंट की कीमत 11 लाख रुपए है और जैसे-जैसे आप इसके टॉप मॉडल पर बढ़ेंगे वैसे-वैसे इसकी कीमत बढ़ जाती है। इसके बेस मॉडल पर कंपनी द्वारा 70000 रुपए का डिस्काउंट दिया गया है।

वहीं इसके टॉप मॉडल पर आपको 1.10 लाख रुपए का डिस्काउंट मिलता है। हालांकि यह डिस्काउंट किस प्रकार से दिया जाएगा यह आपको आपके नजदीकी शोरूम पर जाकर पता करना होगा। क्योंकि शहर के हिसाब से इसमें बदलाव हो सकता है।

Volkswagen Taigun इसलिए है बेहतर

फॉक्सवैगन टाइगुन (Volkswagen Taigun) एक 5 सीटर एसयूवी है जो बहुत ही आरामदायक राइड देने के लिए जानी जाती है। इसके बूट में 350 लीटर का स्पेस मिलता है जो काफी ज्यादा है।

अगर आप अपने फैमिली के साथ भी सफर कर रहे हैं तो आप इसमें अपने सारे सामान को रख सकते हैं। इसके अलावा इसमें आठ कलर ऑप्शंस दिए गए हैं जो हर ग्राहक के लिए इसे विकल्प के रूप में दर्शाता है।

फिलहाल इसे पेट्रोल इंजन के साथ ही बचा जा रहा है। लेकिन इस इंजन के साथ भी यह 19 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे देती है। वही इसमें टर्बो पैट्रोल इंजन मिलता है। जिसकी परफॉर्मेंस काफी अच्छी है। फॉक्सवैगन की कारें काफी ज्यादा सेफ होती हैं। इसकी सेफ्टी रेटिंग भी फाइव स्टार की है जो इसे आपकी फैमिली के लिए एक अच्छी एसयूवी बनाती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App