मात्र 6 लाख में मिल रही है Volkswagen की ये रापचीक SUV गाड़ी… फीचर्स देख हो जायेगा प्यार !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Volkswagen Taigun 1.0 TSI Highline: अगर आप भी बहुत जल्दी एक SUV गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं और आपको काफी कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है यह समझने में की आखिर कौन सी SUV गाड़ी को सेलेक्ट किया जाए। तो आज हम आपको Volkswagen की तरफ से आने वाली Taigun 1.0 TSI Highline SUV गाड़ी के बारे में बताएंगे जो काफी बढ़िया मॉडर्न फीचर्स के साथ आती है। साथ ही इस गाड़ी से आपको 20.08 Kmpl का शानदार माइलेज भी मिल जाता है। यह गाड़ी अभी आपको मात्र ₹6 लाख़ रुपए की मिल रही है। आज हम आपको इसको लेने का पूरा तरीका तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स विस्तार से बताएंगे।

Volkswagen Taigun 1.0 TSI Highline गाड़ी के इन फीचर्स से हो जाएगा आपको प्यार

अगर हम Volkswagen Taigun 1.0 TSI Highline गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 999 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 113.98 bhp की अधिकतम पावर तथा 178 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 20.08 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज मिल जाता है। साथ ही इस SUV गाड़ी में आपको 385 लीटर का अच्छा खासा बूट स्पेस भी देखने के लिए मिल जाता है। जिसमें आप अपनी निजी वस्तुएं आसानी से रख सकते हैं। इस गाड़ी के अंदर आप एक बार में अधिकतम 50 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

Volkswagen कंपनी ने इस गाड़ी में सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा है और इसमें कुल 2 एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, डे नाइट रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट वार्निंग, टायर प्रेशर मॉनिटर, इंजन इमोबिलाइजर, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल तथा स्पीड अलर्ट जैसे सुरक्षा के फीचर्स दिए हैं।

Volkswagen Taigun 1.0 TSI Highline गाड़ी को मात्र 6 लाख में खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दे Volkswagen की Taigun 1.0 TSI Highline गाड़ी की मार्केट में मौजूदा एक्स शोरूम कीमत ही 13.88 लाख़ रुपए है। जबकि यही गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी में मात्र ₹6 लख रुपए की मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक कुल 30,000 किलोमीटर चलाया है तथा इसको cardekho.com की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। अगर ओनर की माने तो उनका कहना है कि अभी तक इस गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई परफॉर्मेंस से जुड़ी तथा अन्य समस्याएं नहीं आई है। यहां तक यह गाड़ी देखने में भी बिल्कुल न्यू कंडीशन में है जो पूरी तरह से स्क्रैचलेस है। यदि आप भी इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो सीधा ऑनर से जाकर cardekho.com वेबसाइट पर संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App