Volkswagen की दमदार सेडान मिल रही मात्र 3 लाख में… फीचर्स देख हो जायेंगे हैरान !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Volkswagen Ameo 1.5 TDI Highline: भारत में सेडान सेगमेंट की गाड़ियों को चाहने वालों की संख्या काफी ज्यादा है। इस सेगमेंट में आने वाली Volkswagen की Ameo 1.5 TDI Highline गाड़ी आपने साथ काफी बेहतरीन फीचर्स लाती है। ऐसे में यदि आप भी एक गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इस गाड़ी का आपको रुख अवश्य करना चाहिए। खास बात यह है की यह गाड़ी अभी आपको मात्र 3 लाख़ में मिल जाएगी, आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे खरीदने का तरीका।

Volkswagen Ameo गाड़ी के 1.5 TDI Highline वेरिएंट में आने वाले फीचर्स

अगर हम Volkswagen Ameo गाड़ी के 1.5 TDI Highline वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1498 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 250 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 108.62 bhp की अधिकतम पावर जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। साथ ही आपको इस गाड़ी से 21.66 Kmpl का शानदार ARAI क्लेम्ड माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। इस गाड़ी के अंदर आप अधिकतम एक बार में 45 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

Volkswagen की गाड़ियों में आपको अधिकतर कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स देखने के लिए मिलते ही है ऐसा ही कुछ हाल इस गाड़ी का भी है इसमें आपको पावर स्टेरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, पावर विंडो, वैनिटी मिरर, ट्रंक लाइट, एसेसरी पावर आउटलेट, फ्रंट में कप होल्डर, की लेस एंट्री, ग्लव बॉक्स कूलिंग, लेन चेंज इंडिकेटर जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

साथ ही इस गाड़ी में सुरक्षा के भी काफी फीचर्स देखने के लिए मिलते हैं इसमें आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर डोर लॉक, सेंटर लॉकिंग, ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए एयरबैग की सुविधा, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, रियर सीट बेल्ट, साइड इंपैक्ट तथा फ्रंट इंपेक्ट बीम्स, एडजेस्टेबल सीट्स, क्रैश सेंसर, इंजन चेक वार्निंग तथा एंटी थेफ्ट डिवाइस जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

Volkswagen Ameo गाड़ी के 1.5 TDI Highline वेरिएंट को मात्र 3 लाख में खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दे यदि आप अभी Volkswagen Ameo 1.5 गाड़ी को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी मौजूदा एक्स शोरूम कीमत ही 8.51 लाख रुपए पड़ती है। जबकि आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटिगरी वाले क्षेत्र में मात्र ₹3,00,000 में लिस्टेड मिल जाएगी।

दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक कुल 1,10,000 किलोमीटर चलाया है तथा ओनर की माने तो अभी इस गाड़ी में कोई भी समस्या नहीं आई है तथा गाड़ी को काफी अच्छे से मेंटेन करके रखा गया है। अधिक जानकारी के लिए तथा इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सीधा सेलर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App