Tucson SUV को कम कीमत पर लाने का बढ़िया मौका ! इन लग्जरी फीचर्स से गाड़ी है लैस…

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Hyundai Tucson e-VGT AT GLS: आज के इस रिपोर्ट में हम आपको हुंडई की तरफ से आने वाली दमदार SUV गाड़ी Tucson e-VGT AT GLS के बारे में बताएंगे जिसमे आपको काफी सारे लक्जरी फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं। साथ ही इस गाड़ी का परफॉर्मेंस के मामले में भी कोई जवाब नहीं है। सबसे खास बात यह है की जहां इस गाड़ी की एक्स शोरूम कीमत ही 26.97 लाख रुपए है वहीं आपको यह गाड़ी अभी आपको एक डील के अंतर्गत मात्र 9 लाख में मिल रही है, आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे लेने का तरीका।

Hyundai Tucson गाड़ी के e-VGT AT GLS वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Hyundai Tucson गाड़ी के e-VGT AT GLS वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1995 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 410.11 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 182.46 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आने वाली SUV गाड़ी है जिससे आपको 16.38 Kmpl का ARAI क्लेमड माइलेज काफी आराम से मिल जाता है। इस SUV गाड़ी में आप एक बार में अधिकतम 62 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

एक लक्जरी एसयूवी कार होने के नाते इसमें आपको कंफर्ट और कन्वीनियंस के काफी सारे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, हीटर, पावर विंडो, एडजेस्टेबल स्टेरिंग, एयर क्वालिटी कंट्रोल, रिमोट ट्रंक ओपनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, रिमोट फ्यूल लीड ओपनर, वैनिटी मिरर, ट्रंक लाइट, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, रियर रीडिंग लैंप, एसी वेंट्स, कप होल्डर, क्रूज कंट्रोल, पार्किंग सेंसर, नेविगेशन सिस्टम, की लेस एंट्री, वॉइस कमांड, लेन चेंज इंडिकेटर तथा बैटरी सेवर का भी फीचर मिल जाता है।

वही कार मेकर्स ने सुरक्षा के फीचर्स देने में भी कोई कंजूसी नहीं की है और इसमें आपको कुल 6 एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंटर लॉकिंग, पावर डोर लॉक, साइड सेफ्टी लॉक्स, सीट बेल्ट वार्निंग, इंजन इमोबिलाइजर, क्रैश सेंसर तथा इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, रियर कैमरा और हिल एसिस्ट जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

Hyundai Tucson गाड़ी के e-VGT AT GLS वेरिएंट को मात्र 9 लाख में खरीदें यहां से

अगर हम Hyundai Tucson गाड़ी के e-VGT AT GLS वेरिएंट की मार्केट में मौजूदा एक्स कीमत की बात करें तो यह 26.97 लाख़ रुपए है। लेकिन अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र ₹9 लाख रुपए में मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको उसके फर्स्ट ओनर ने कुल 88,000 किलोमीटर चलाया है। ओनर ने इस गाड़ी से जुड़ी सभी जानकारी कारदेखो की वेबसाइट पर साझा किया है। जहां उन्होंने बताया है की गाड़ी में अभी किसी प्रकार की कोई परफॉर्मेंस से जुड़ी तथा अन्य समस्याएं नहीं आई है तथा इस गाड़ी को आप उनसे संपर्क करके आसानी से खरीद सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App