TVS अपने स्कूटर पर दे रही बेस्ट प्लान, 64 रुपए के खर्च पर मिल रही TVS Jupiter

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Jupiter: भारतीय वाहन बाजार में बाइक की तरह की स्कूटर्स में भी कंपनियां ज्यादा माइलेज उपलब्ध करा रही हैं। अब टीवीएस मोटर्स (TVS Motors) की ही हम अगर बात करें तो, कंपनी की स्कूटर टीवीएस जुपिटर (TकVS Jupiter) अपने आकर्षक लुक और दमदार इंजन के लिए मार्केट में पॉपुलर है। इस स्कूटर में आधुनिक फीचर्स के साथ कंपनी ने ज्यादा माइलेज ऑफर किया है। वहीं ज्यादा स्टोरेज के साथ ही जबरदस्त राइडिंग एक्सपीरियंस उपलब्ध कराया है।

इस स्कूटर के स्टैंडर्ड वेरिएंट को 77,358 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा गया है। ऑन रोड यह स्कूटर 89,737 रुपये में मिल रही है। आसानी से इस स्कूटर को खरीदने के लिए कंपनी ने इसपर आकर्षक फाइनेंस प्लान भी दिया है। जिससे कि इस स्कूटर को महज 25 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर आप अपना बना सकते हैं।

TVS Jupiter का जबरदस्त फाइनेंस प्लान

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की माने तो अगर आप टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) स्कूटर को खरीदने जाएंगे। तो बैंक आपको 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 60,203 रुपये का लोन उपलब्ध करा देगी। इस लोन के मिल जाने के बाद 25 हजार रुपये बतौर डाउन पेमेंट देकर इस स्कूटर को आप खरीद सकते हैं। बैंक से इस स्कूटर को खरीदने के लिए आपको 3 वर्ष के लिए लोन मिलेगा और इसे हर महीनें 1,934 रुपये की ईएमआई बैंक को देकर पे करना होगा।

TVS Jupiter के इंजन और माइलेज की जानकारी

टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) आधुनिक फीचर्स के साथ आने वाली कंपनी की एक बेहतरीन स्कूटर है। इस स्कूटर का डिज़ाइन काफी जबरदस्त है और इसमें फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित 4 स्ट्रोक सीवीटीआई इंजन दिया गया है। इसमें मिलने वाले इंजन की क्षमता 7500 आरपीएम पर 7.88 Ps का अधिकतम पावर के साथ ही 5500 आरपीएम पर 8.8 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमें 64 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज कंपनी ने ऑफर किया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App