आधी से भी कम कीमत में मिल रही Hero Splendor Plus, देखें शानदार डील

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Used Hero Splendor Plus. भारतीय बाजार में बाइक सेगमेंट इतना बड़ा है कि यहां पर हीरो मोटोकॉर्प, टीवीएस, बजाज, होंडा, रॉयल एनफील्ड जैसी कंपनी अपने बाइक को धड़ले से सेल कर रही है। हालांकि लोहालाट जब बाइक की बात आती है। तो हीरो मोटोकॉर्प की हीरो स्प्लेंडर प्लस का ही नाम आता है। कंपनी ने इसे ऐसे शानदार और गजब लुक के साथ बनाया है जो लोगों की पहली पसंद बन गई है।

लोगों के सामने जब परेशानी आती है, जब बजट कम होता है तो लोग बाइक खरीदने का प्लान नहीं कर पाते हैं। दरअसल अगर आप हीरो स्प्लेंडर प्लस को शोरूम पर जाकर खरीदने जाते हैं। तो आपको 85,000 से लेकर ₹1 लाख तक खर्च करने होंगे। हालांकि यहां पर यूज्ड बाइक पर मिल रही यह डील आप लपक सकते हैं, जिसके लिए आप को ज्यादा खर्च नहीं करना होगा।

लेकिन हर किसी के पास इतना बजट नहीं होता है। काम के चलते लोग सेकंड हैंड बाइक खरीदने का ऑप्शन देखते रहते हैं। आज हम आपके लिए एक ऐसी शानदार डील के साथ हीरो स्प्लेंडर प्लस को केवल आप ₹25000 के बजट में खरीद सकते हैं।

सिर्फ ₹26,500 रुपए में हीरो स्प्लेंडर प्लस

इंटरनेट पर मौजूद ऐसी ढेर वेबसाइट हैं जो सेकंड हैंड गाड़ियों की खरीदारी और बिजनेस करती हैं। जिससे यहां पर लिस्ट गई गई ओएलएक्स वेबसाइट पर सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस को सेल की जा रही है। जिसका मॉडल 2018 का है। यह बाइक सिर्फ 33,500 हजार किलोमीटर चल चुकी है। नई जैसी कंडीशन में मेंटेन की गई बाइक यह ब्लैक कलर की है। जिससे जिससे आप बिना फाइनेंस प्लान के तहत सिर्फ ₹26,500 में खरीद सकते हैं।

काफी धमाकेदार है इसका माइलेज

हीरो स्प्लेंडर प्लस में मिलने वाले इंजन की बात की जाए तो इसमें 110cc इंजन लगाया गया है, जो की 7.9 Bhp की अधिकतर पावर और 8.05 Nm का टॉर्क पैदा करता है, इसके माइलेज को लेकर कंपनी का दावा हैं, कि इससे 60 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज मिलता है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App