इतना ज्यादा अंतर! अगर यहां से खरीदा Bajaj Platina तो बचेगा काफी पैसा, देखें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj Platina: बाइक खरीदते समय लोग सबसे पहले उसके माईलेज के बारे में जानकारी लेते हैं। खासकर कम्युटर सेगमेंट में तो ज्यादा माईलेज ऑफर करने वाली बाइक की ही बिक्री होती है। अगर बात बजाज ऑटो (Bajaj Auto) की करें तो कंपनी की बाइक प्लेटिना (Bajaj Platina) अपने माईलेज के लिए ही बाजार में पॉपुलर है। कंपनी की यह काफी किफायती बाइक है। जिसमें पॉवरफुल इंजन के साथ आपको कई आधुनिक फीचर्स मिल जाते हैं।

Bajaj Platina इंजन और पावरट्रेन

कंपनी की इस बाइक में 102 सीसी का पॉवरफुल इंजन लगा हुआ है। यह सिंगल सिलेंडर इंजन है और 7500 आरपीएम पर 7.9 Ps का अधिकतम पावर के साथ ही 5500 आरपीएम पर 8.3 Nm का पीक टॉर्क बनाने में सक्षम है। ड्रम ब्रेक के साथ आने वाली इस बाइक का परफॉरमेंस काफी जबरदस्त है। कंपनी ने इसमे 11 लीटर फ्यूल टैंक के साथ 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर किया है।

Bajaj Platina प्राइस डिटेल्स

कंपनी की बेस्ट माईलेज बाइक बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) आपको मार्केट से 67,808 रुपये की कीमत पर मिलेगी। लेकिन ऑनलाइन वेबसाइट से यह आपको इससे आधे कीमत पर मिल जाएगी। आपको बता दें कि इसके सेकेंड हैंड मॉडल की बिक्री ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर हो रही है। इस रिपोर्ट में आप इससे जुड़ी जानकारी ले सकते हैं।

Bajaj Platina ऑफर डिटेल

Olx वेबसाइट पर बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक के 2015 मॉडल को बेचा जा रहा है। इस बाइक का कंडीशन काफी अच्छा है और अबतक इसे 40,000 किलोमीटर चलाया गया है। यहाँ पर इस बाइक के लिए 26,000 रुपये की डिमांड की है। अगर कम बजट में इस बाइक को खरीदने की आपको योजना है। तो यह आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है।

बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक के 2010 मॉडल Olx वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इस बेहतरीन कंडीशन में मौजूद बाइक को अबतक 38,000 किलोमीटर चलाया गया है। इसके कीमत की बात करें तो यहाँ पर यह बाइक 28,000 रुपये में मिल रही है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App