मार्च 2024 में ये शानदार कारें देंगी दस्तक, इस एसयूवी का है सबको इंतजार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Upcoming Cars in March 2024: होली आने वाली है। ऐसे में अगर आपकी योजना भी इस होली एक नई कार अपने घर लाने की है। तो थोड़ा रुक जाइये। क्योंकि मार्च 2024 में कई कंपनियां अपनी नई कारों को बाजार में लॉन्च करने वाली हैं। कई रिपोर्ट्स की माने तो अगले महीनें टाटा से लेकर हुंडई तक की नई कारें आने वाली हैं। इस रिपोर्ट में आपको अगले महीने लॉन्च होने वाली कुछ पॉपुलर कारों के बारे में जानकारी मिल जाएगी।

Hyundai Creta N Line

हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) कंपनी की मिड साइज एसयूवी है। जिसकी बाजार में काफी लोकप्रियता है। कंपनी अब मार्केट में इसके एन लाइन वर्जन को बाजार में लाने वाली है। रिपोर्ट की माने तो इस एसयूवी का यह नया वर्जन 11 मार्च 2024 से आपको बाजार में मिल जाएगा। हुंडई क्रेटा के इस नए वर्जन में आपको पहले के मुकाबले ज्यादा बेहतर परफॉरमेंस मिल जाएगा।

कंपनी अपनी इस एसयूवी में 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन देगी। जो 158bhp का अधिकतम पावर और 253Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम होगी। इसमें आपको रीट्यून सस्पेंशन और अपडेटेड ग्रिल के साथ नया बंपर मिलता है। जिससे कि इसका एक्सटीरियर काफी आकर्षक हो जाता है।

Tata Nexon Dark Edition

देश के एसयूवी सेगमेंट में मौजूद टाटा नेक्सन (Tata Nexon) कंपनी की सबसे सफेस्ट कार में से एक है। यह 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग के साथ आती है। इसकी सफलता को देखते हुए अब कंपनी इसके डार्क एडिशन को बाजार में लाने की तैयारी में है। रिपोर्ट्स की माने 2024 Tata Nexon Dark Edition मार्च के पहले हफ्ते में लॉन्च हो सकती है। इस नई एसयूवी में आपको फेसलिफ्ट से ज्यादा आकर्षक फीचर्स मिल सकते हैं।

आपको बता दें कि अभी बाजार में नेक्सन एसयूवी पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में आती है। वहीं इसके सीएनजी वेरिएंट में भी आने की संभावना जताई जा रही है। अभी बाजार में इस एसयूवी की कीमत 8.14 लाख रुपये से शुरू होती है। ऐसे में इसके डार्क एडिशन के 30 से 50 हजार रुपये ज्यादा कीमत रहने की संभावना है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App