Hero Splendor जैसी है ये बाइक, रोड पर निकली तो लगेगी सबसे अलग

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Radeon: टीवीएस की तरफ से आने वाली रेडियोऑन एक सस्ती बाइक है। इसे ज्यादा लोग नहीं खरीदते हैं। लेकिन इसके पीछे का कारण क्या है यह कोई नहीं जानता है। टीवीएस रेडियो ने काफी अच्छी बाइक है।

इसमें बेहतरीन फीचर्स के साथ अच्छा माइलेज भी देखने को मिलता है। इस बाइक में 110cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। इस इंजन के द्वारा 65 से 70 किलोमीटर तक का माइलेज मिल जाता है।

आप इसे टीवीएस स्पोर्ट से भी तुलना कर सकते हैं। हालांकि यह दिखने में बहुत हद तक स्प्लेंडर की तरह लगती है। इसमें आपको क्रोम एलिमेंट ज्यादा देखने को मिलते हैं।

इसके हैडलाइट्स और बॉडी पैनल्स पर क्रोम की प्लेटिंग की गई है। यह से दिखने में अन्य बाईकों के मुकाबले काफी अलग बनाती है। वैसे तो उसकी कीमत तकरीबन 65000 के करीब है। लेकिन आप चाहे तो इसे ₹20,000 से भी काम में खरीद सकते हैं।

सेकंड हैंड मार्केट में सस्ती है ये बाइक

ग्राहकों को TVS Sport, Bajaj Platina, Hero Splendor Plus जैसी बाइक सेकंड हैंड मार्केट में खरीदना काफी ज्यादा पसंद है। लोग टीवीएस रेडॉन (TVS Radeon) के बारे में सोचते ही नहीं है। लेकिन आपको यह बाइक बहुत ही सस्ते में मिल जाएगी।

इसके फीचर्स काफी अच्छे हैं। इन सभी बाइक के मुकाबले यह आपको काफी ज्यादा फायदा पहुंच जाएगी। अगर आप इसे अपने नजदीकी मार्केट से खरीदने जाएंगे तो यह आपको 40 से 45000 रुपए में मिल जाएगी। इनकी कंडीशन भी काफी अच्छी रहती है। इसलिए आपको एक बार इस बाइक को भी देखना चाहिए।

साइट्स पर सस्ती है TVS Radeon

ओएलएक्स पर आपको 2020 मॉडल टीवीएस रेडियन (TVS Radeon) 35000 में मिल जाएगी। यह बाइक ना के बराबर चली हुई है और दिखने में भी यह बहुत ही सुंदर है। ग्रे कलर में आने वाली इस बाइक का कंडीशन बहुत ही अच्छा बताया जा रही है। आप एक बार साइट पर जाकर इसकी डिटेल को अच्छे से चेक जरूर करें।

Droom वेबसाइट पर भी 2020 मॉडल टीवीएस रेडियन (TVS Radeon) को बेचा जा रहा है। यहां इसकी कीमत ₹30000 रखी गई है। पर्पल कलर कि यह बाइक दिखने में बहुत ही खूबसूरत लगती है और इसकी कंडीशन भी काफी अच्छी है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App