Activa से अच्छी माइलेज, सिर्फ 35 हजार में खरीदें TVS Jupiter

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Jupiter: टीवीएस मोटर (TVS Motors) ने भारतीय टू व्हीलर बाजार में एक से बढ़कर एक बाइक्स और स्कूटर्स को लॉन्च किया है। अगर स्कूटर की बात करें तो इस सेगमेंट में कंपनी की जुपिटर (TVS Jupiter) स्कूटर काफी लोकप्रिय है। कंपनी ने इसे आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल करके बनाया है। इसे शानदार लुक दिया गया है और एडवांस फीचर्स उपलब्ध कराया गया है।

TVS Jupiter इंजन की जानकारी

टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) में पॉवरफुल इंजन लगा हुआ है। जिसके बारे में डिटेल से अगर बात करें तो इसमें 109.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जो 7500 आरपीएम पर 7.88 Ps का अधिकतम पावर और 5500 आरपीएम पर 8.8 Nm का पीक टॉर्क बनाने में सक्षम है। इस स्कूटर में ब्रेकिंग के लिए दोनों व्हील्स में ड्रम ब्रेक लगाया गया है। वहीं इसमें 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर किया गया है।

TVS Jupiter प्राइस की जानकारी

इस स्कूटर को 73,340 रुपये से 89,748 रुपये की कीमत पर आप बाजार से खरीद सकते हैं। लेकिन अगर इसे खरीदने के लिए आपका मन इतने रुपये खर्च करने का नहीं कर रहा है। तो आप एकबार इसके पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन इस स्कूटर के पुराने मॉडल की सेल काफी आकर्षक कीमत पर की जा रही है। जिसके बारे में आप यहाँ पर जानकारी ले सकते हैं।

TVS Jupiter बेहतरीन डील

Droom वेबसाइट टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) स्कूटर के 2015 मॉडल पर डील ऑफर कर रही है। इस फर्स्ट ओनर स्कूटर को नोएडा में सेल किया जा रहा है। इस स्कूटर के लिए यहाँ पर 35,400 रुपये की मांग की गई है। इस स्कूटर का कंडीशन काफी जबरदस्त है और इसे 28,658 किलोमीटर तक चलाया गया है। यह आपको फाइनेंस प्लान के साथ भी मिल सकती है।

टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) स्कूटर के 2016 मॉडल को आप Droom वेबसाइट से ले सकते हैं। नोएडा में उपलब्ध यह स्कूटर 25,803 किलोमीटर तक चलाई गई है और यहाँ पर 37,000 रुपये की कीमत पर लिस्ट की गई है। इस स्कूटर के साथ फाइनेंस प्लान भी दिया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App