30 हजार वाला Realme 12 Pro फोन हुआ बेहद सस्ता, इस साइट पर मिल रही जबरदस्त डील! जल्दी देखें

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली:  Realme 12 Pro 5G: टेक बाजार में अपने सस्ते और खूबियों की वजह से चर्चा में रहने वाला रियलमी अपने एक फोन के दाम में कटौती कर रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि Flipkart पर Upgrade Days Sale चल रही है। जहां आप 5G स्मार्टफोन को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

वही इस दौरान आप ग्राहकों को Realme 12 Pro 5G खरीदने को मिल रहा है। अगर आप इसे खरीदने में अपना इंटरेस्ट दिखाते हैं तो आपको यह कई बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर के साथ बेहद ही कम दाम में खरीदने को मिल रहा है। आईए जानते हैं इसके क्या कुछ ऑफर्स दिए गए हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Realme 12 Pro 5G के कीमत और ऑफर्स हैं दमदार

इसके कीमत की बात करें तो इसके 128जीबी स्टोरेज की कीमत 29,999 रुपये में लिस्टेड है। जिसे आप Flipkart से 13% की छूट के बाद 25,999 रुपये की कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

लेकिन बात करें इसके बैंक ऑफर्स की तो HDFC , SBI, ICICI और Axis बैंक कार्ड से 3000 रुपए की छूट मिल रही हैं। साथ ही इसमें आपको 20,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर्स और फ्लिप्कार्ट Axis बैंक कार्ड से 5% की कैशबैक में खरीद सकते हैं। इन ऑफर्स के जरिए आप इस हैंडसेट को और भी सस्ते दाम में खरीद सकेंगे इसके लिए आपको अलग से कुछ भी खर्च करने की जरूरत नहीं है।

Realme 12 Pro के हैं खास स्पेसिफिकेशन

– इस हैंडसेट में आपको 6.7 इंच के कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले साथ मिलती हैं।
– इसका डिस्प्ले 120Hz यानी फुल एचडी प्लस (FHD+) रेजलूशन में है।
– इस डिवाइस में 5000mAh की दमदार बैटरी और 67W फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट में हैं।
– ये Android 14 पर बेस्ड Realme UI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।
– इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1  का प्रोसेसर मिलता है।
– इस स्मार्टफोन में आपको 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप साथ दिया हैं।

– वहीं सेल्फी लेने के लिए इसका फ्रंट कैमरा 16MP का दिया है। इससे आप अपनी एक से एक फोटोज को क्लिक कर सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App