TVS Jupiter है इतनी खास, देख लिया कीमत तो आज ही खरीदेंगे स्कूटर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Jupiter: टीवीएस मोटर (TVS Motors) की देश के टू व्हीलर मार्केट में बाइक्स और स्कूटर्स की लंबी रेंज मौजूद है। अगर स्कूटर सेगमेंट की बात करें तो इस सेगमेंट में टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) को काफी पसंद किया जाता है। यह कंपनी की आधुनिक तकनीक पर आधारित स्कूटर है। जिसे काफी शानदार लुक में डिज़ाइन किया गया है। इसमें आपको एडवांस फीचर्स के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स मिलेंगे।

TVS Jupiter इंजन डिटेल्स

टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 109.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 7500 आरपीएम पर 7.88 Ps का अधिकतम पावर और 5500 आरपीएम पर 8.8 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस स्कूटर में ब्रेकिंग के लिए दोनों व्हील्स में ड्रम ब्रेक दिया गया है। वहीं कंपनी ने इसमें 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराया है।

TVS Jupiter प्राइस डिटेल्स

इस स्कूटर की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत 73,340 रुपये से 89,748 रुपये के बीच रखी गई है। अगर आपके पास इसे खरीदने के लिए इतना बजट नहीं है। तो आपको बता दें कि इसे खरीदने के लिए आपको इतने रुपये की जरूरत नहीं है। ऑनलाइन इस स्कूटर के पुराने मॉडल की बिक्री काफी आकर्षक कीमत पर हो रही है। जिसके बारे में यहाँ पर आपको जानकारी मिल जाएगी।

TVS Jupiter ऑफर डिटेल्स

Droom वेबसाइट पर टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) स्कूटर के 2015 मॉडल को लिस्ट किया गया है। यह फर्स्ट ओनर स्कूटर है और नोएडा में मौजूद है। यहाँ पर इस स्कूटर की कीमत 35,400 रुपये रखी गई है। काफी बेहतर कंडीशन में मौजूद यह स्कूटर 28,658 किलोमीटर तक चली हुई है। इस स्कूटर पर फाइनेंस प्लान भी दिया गया है।

टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) स्कूटर के 2016 मॉडल की सेल Droom वेबसाइट पर हो रही है। नोएडा में मौजूद यह स्कूटर 25,803 किलोमीटर तक चली हुई है। इसके लिए यहाँ पर 37,000 रुपये की मांग की गई है। यह आपको फाइनेंस प्लान के साथ भी मिल जाएगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App