एक लाख से ज्यादा महंगी TVS Apache सिर्फ 55 हजार में! जानें पूरा ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Apache: अगर आप एक ऐसी बाइक खरीदने की सोच रहे हैं। जिसमें ज्यादा माईलेज के साथ ही स्पोर्टी लुक मिलता हो। तो आप एक बार टीवीएस अपाचे (TVS Apache) बाइक को चेक कर सकते हैं। कंपनी की ये एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक है। जिसमें ज्यादा माईलेज मिलने के कारण यह किफायती भी बन जाती है। इस बाइक का निर्माण काफी एडवांस फ्रेम पर किया गया है। वहीं इसमें काफी जबरदस्त राइडिंग अनुभव उपलब्ध कराया गया है।

स्पोर्ट्स बाइक की बाजार में कीमत

कंपनी की ये बाइक काफी पॉवरफुल इंजन के साथ आती है। जो ज्यादा पावर और टॉर्क बनाने की क्षमता रखता है। इसमें आपको तेज रफ्तार भी मिल जाता है। यानी अगर आपको तेज रफ्तार पसंद है तो यह बाइक आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकती है। इसके कीमत की बात करें तो मार्केट से अपाचे बाइक आपको 1.19 लाख रुपये से 1.26 लाख रुपये की कीमत पर मिलेगी।

पुरानी बाइक का कर सकते हैं चुनाव

हालांकि इसे बिना इतने रुपये खर्च किए भी लिया जा सकता है। कंपनी की एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक टीवीएस अपाचे (TVS Apache) के कई सेकेंड हैंड मॉडल की बिक्री ऑनलाइन वेबसाइट्स पर हो रही है। अगर आप चाहें तो एक बार इन वेबसाइट्स को विजिट करके इस बाइक को चेक कर सकते हैं और अपने हिसाब से बेस्ट डील का चुनाव कर सकते हैं।

आकर्षक डील पर मिल रही है बाइक

Quikr वेबसाइट पर सेकेंड हैंड टीवीएस अपाचे (TVS Apache) बाइक के 2018 मॉडल की बिक्री हो रही है। यह इस बाइक का 160 आरटीआर वेरिएंट है। इसका कलर ब्लू है जो देखने मे काफी आकर्षक लगता है। वहीं इसे अभीतक महज 30,000 किलोमीटर चलाया गया है। इस बेहतर कंडीशन वाली बाइक को आप यहाँ से 55,000 रुपये में अपना बना सकते हैं। हालांकि इसके अलावा भी आपको अपाचे बाइक के कई अन्य मॉडल्स पर आपको यहाँ डील मिल जाएगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App