Free Vita Milk: शादी सीजन में फ्री दूध लेने के लिए जल्दी करें ये काम, बिल्कुल मुफ्त मिलेगा दूध - Times Bull

Free Vita Milk: शादी सीजन में फ्री दूध लेने के लिए जल्दी करें ये काम, बिल्कुल मुफ्त मिलेगा दूध

Avatar photo

By

Govind

Free Vita Milk: आज की इस खबर में हम आपको वीटा द्वारा आम लोगों के लिए शुरू की गई विवाह शगुन योजना के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

जैसा कि आप जानते हैं अब आम लोगों को शादी का कार्ड दिखाने पर कंपनी प्रोडक्ट्स पर दो से तीन फीसदी की छूट देगी. इस योजना के माध्यम से वीटा अपने उपभोक्ताओं को किफायती दामों पर उत्पाद उपलब्ध कराएगी।

जानकारी देते हुए बताया गया कि कंपनी की ओर से विवाह स्थल तक सभी उत्पादों की मुफ्त डिलीवरी की जाएगी, यह योजना 1 अप्रैल से लागू कर दी गई है.

भिवानी जिले में एक चिलिंग सेंटर भी चल रहा है, जो रोहतक के मिल्क प्लांट से जुड़ा हुआ है. भिवानी और चरखी दादरी जिलों की 150 से अधिक दुग्ध समितियां भिवानी के चिलिंग सेंटर से जुड़ी हुई हैं, जो प्रतिदिन 32000 लीटर से अधिक दूध का उत्पादन करती हैं।

कंपनी द्वारा इस दूध से कई तरह के खाद्य उत्पाद भी तैयार किये जा रहे हैं. इसके साथ ही अब लोगों को शादियों में कार्ड दिखाने पर भी छूट दी जाएगी. सरकार द्वारा चलाई जा रही मुख्यमंत्री विवाह शगुन योजना की तर्ज पर उपभोक्ताओं के लिए वीटा डायरी के माध्यम से विवाह शगुन योजना शुरू की गई है।

इस योजना का लाभ लेने के लिए उपभोक्ता को शादी का कार्ड वीटा वितरण केंद्र पर जमा कराना होगा। इसके बाद उन्हें उत्पादन के लिए राशि जमा करनी होगी.

इसके बाद उपभोक्ताओं को खाद्य उत्पाद तो मिलेंगे ही, पौधों के रेट की नई सूची भी जारी कर दी गई है। इसके मुताबिक उपभोक्ताओं को डिस्काउंट का फायदा मिलने वाला है. जिला वीटा वितरण केंद्र से प्रतिदिन 32000 लीटर ठंडा दूध सप्लाई किया जाता है।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App