TVS और Bajaj की ये सुपर बाइक को खरीदने का सबसे अच्छा मौका, 50 हजार से भी कम में बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Apache and Bajaj Pulsar: भारत में अब कंयूटर बाइक का सेगमेंट पीछे छूटता जा रहा है। लोग अब 125cc या फिर उससे ऊपर की बाइक खरीदना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। और जब बात बजट स्पोर्ट्स बाइक की होती है तो वहां पर बजाज पल्सर और टीवीएस अपाचे का नाम सबसे पहले आता है।

यह दोनों बाइक्स भारत में काफी ज्यादा बिकती है। इनकी कीमत भी काफी अच्छी रखी गई है। जहां अपाचे की कीमत 1.10 लाख रुपए से शुरू हो जाती है। वही पल्सर भी लगभग इसी कीमत के आसपास शुरू होती है।

हालांकि जहां बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) टॉप फाइव बेस्ट सेलिंग बाइक में आती है। वही टीवीएस अपाचे का यह नाम देखने को नहीं मिलता है। लेकिन इन दोनों को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। अगर आप आज के समय एक अच्छी बाइक खरीदना चाहते हैं तो इन्हें कंसीडर कर सकते हैं।

सेकंड हैंड बाजार में घटी इनकी कीमत

बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) और टीवीएस अपाचे (TVS Apache) की सेकंड हैंड बाजार में कीमत काफी कम है। यहां आपको यह दोनों बाइक 50000 से भी काम में मिल जाएंगे। यहां से बाइक खरीदने पर काफी ज्यादा फायदा भी होता है।

सेकंड हैंड बाजार में बाइक की कीमत काफी सस्ती होती है। वही कभी-कभी आपको बिल्कुल ही नई बाइक भी आधी कीमत पर मिल जाती है। ऐसे ऑफर्स को छोड़ना बेवकूफी ही है। इसीलिए जब भी आप सेकंड हैंड बाजार में यह बाइक खरीदने जाएं तो कुछ ऑप्शंस को एक्सप्लोर जरूर करें। टेस्ट राइड लेकर ही आप आई की कंडीशन को अच्छे से समझ सकते हैं।

TVS Apache और Bajaj Pulsar की कीमत

ओएलएक्स वेबसाइट पर टीवीएस अपाचे (TVS Apache) का 2015 मॉडल सिर्फ ₹30000 में बिक रही है। वही बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) का 2016 मॉडल भी ₹30000 में बिक रहा है। यहां आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं मिलेगी। लेकिन इनकी कंडीशन बहुत ही अच्छी है।

बाइक देखो वेबसाइट पर भी टीवीएस अपाचे का 2013 मॉडल ₹25000 में बिक रहा है। वहीं बजाज पल्सर का 2017 मॉडल सिर्फ 30 हजार में मिलता है। यह ऑफर भी काफी अच्छा है। आप साइट पर जाकर डिटेल देख सकते है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App