2.5 लाख के बजट में यहां मिल रही है Maruti Suzuki Swift Dzire, खरीदने का शानदार मौका !

By

Vikram Singh

Maruti Suzuki Swift Dzire Vxi BSIV: अगर आप भी रोजमर्रा के लिए के बढ़िया कर लेना चाहते हैं जो की माइलेज के मामले में भी बढ़िया हो और परफॉर्मेंस भी शानदार हो, तो आज हम आपको Maruti Suzuki Swift Dzire गाड़ी के बारे में बताएंगे जो अभी के समय में मात्र 2.5 लख रुपए के बजट में मिल रही हैं आईए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको लेने का पूरा तरीका।

Maruti Suzuki Swift Dzire Vxi BSIV गाड़ी में मिलते हैं यह फीचर्स

अगर हम Maruti Suzuki Swift Dzire Vxi BSIV गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 1197 सीसी का इंजन मिल जाता है जो 85.8 भाप की पावर तथा 114 म कट और जनरेट करता है यह एक 5 सीटर कर है जिसकी व्हील साइज 14 इंच है।

कंफर्ट के लिए गाड़ी में पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, रिमोट ट्रंक ओपनर, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, कप होल्डर, सीट हेड्रेस्ट तथा एडजेस्टेबल फ्रंट सीट बेल्ट भी मिल जाती है।

वही गाड़ी के इंटीरियर में आपको एयर कंडीशनर, हीटर, टेकोमीटर, डिजिटल क्लॉक, फैब्रिक अपहोलहिस्ट्री, इलेक्ट्रॉनिक मल्टी ट्रिप मीटर तथा आउटसाइड टेंपरेचर डिस्प्ले भी मिल जाता है।

साथी सुरक्षा का भी विशेष ध्यान रखते हुए गाड़ी के अंदर सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, रियर सीट बेल्ट, सीट बेल्ट वार्निंग डोर आजार वार्निंग, की लेस एंट्री, इंजन इमोबिलाइजर, इंजन चेक वार्निंग, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर तथा साइड इंपैक्ट मिल जाते हैं।

Maruti Suzuki Swift Dzire Vxi BSIV गाड़ी यहां मिल जायेगी मात्र 2.5 लाख में

अगर अभी आप Maruti Suzuki Swift Dzire Vxi BSIV गाड़ी को कंपनी की तरफ से वर्ष 2020 में ही डिस्कंटीन्यू कर दिया गया था लेकिन अगर इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो 6.73 लख रुपए में इस गाड़ी को बेचा जा रहा था।

लेकिन अभी आप cardekho.com की वेबसाइट चाहिए इस गाड़ी को मात्र ढाई लाख रुपए में खरीद सकते हैं इसके फर्स्ट और सेकंड ओनर ने कुल मिलाकर अभी तक इस गाड़ी को 90,000 किलोमीटर तक ही चलाया है। आप अपना नाम और मोबाइल नंबर कार देखो की वेबसाइट पर डालकर ओनर की सभी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App