किलर लुक, 17.1 Kmpl के माइलेज और बेहतरीन फीचर्स के साथ Toyota की ये गाड़ी बना रही सबको दीवाना !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Toyota Yaris V: यदि आप भी एक ऐसी सेडान गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं जिसमें काफी बढ़िया लुक हो, काफी अच्छा माइलेज मिले तथा फीचर्स के मामले में भी कोई कटौती न हो। तो ऐसे में आपको एक नजर Toyota Yaris गाड़ी के V वेरिएंट पर नजर डालनी चाहिए। क्योंकि इस गाड़ी से आपको 17.01 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो मिलता ही है। साथ ही इसमें आने वाला 1496 cc का इंजन काफी अच्छा परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप मात्र 3.56 लाख़ रुपए के बजट में खरीद कर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Toyota Yaris V गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Toyota Yaris V गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1496 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 105.5 bhp की अधिकतम पावर 140 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज के तो इससे आपको आसानी से 17.1 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज देखने के लिए मिल जाता है।

इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 42 लीटर तक पेट्रोल भरवाने में सक्षम है। इस गाड़ी में कम कीमत होने के बावजूद भी आपको कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स में कटौती देखने के लिए नहीं मिलती है और इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल स्टियरिंग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पावर विंडो, रिमोट ट्रंक ओपनर, ट्रंक लाइट, एसेसरी पावर आउटलेट, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, वैनिटी मिरर, कप होल्डर और क्रूज कंट्रोल के साथ ही कीलेस एंट्री जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

Toyota Yaris V गाड़ी को मात्र 3.56 लाख़ में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Toyota Yaris V गाड़ी को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया और इसका प्रोडक्शन भी नहीं हो रहा है लेकिन इस गाड़ी को पहले काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा था। इसकी आखिरी एक्स शोरूम कीमत 11.84 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 3.56 लाख़ में मिल रही है।

यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको उसके फर्स्ट ओनर ने कारदेखो की वेबसाइट पर यूज्ड क्षेत्र में लिस्ट किया है। उन्होंने इस गाड़ी को अभी तक कुल 49,321 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को प्राप्त करने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके प्रथम ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App