Toyota की इस शानदार SUV को खरीदने के लिए देना होगा आधे से भी कम दाम.. ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ 18.76 Kmpl का माइलेज !

By

Vikram Singh

Toyota Urban Cruiser Premium AT: बढ़ती SUV गाड़ियों की डिमांड को देखते हुए कार मेकर्स अपनी नई SUV गाड़ियां मार्केट में उतरते ही रहते हैं। यही कारण है अब इस सेगमेंट में आपको काफी गाड़ियां देखने के लिए मिल जाती हैं। आज हम Toyota Urban Cruiser के Premium AT वेरिएंट पर चर्चा करेंगे क्योंकि यह गाड़ी दमदार परफॉर्मेंस और 18.76 Kmpl का माइलेज का माइलेज देने में तो सक्षम है ही साथ ही अभी यह आपको इसकी वास्तविक कीमत से आधे दाम पर मिल रही है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी कीमत।

Toyota Urban Cruiser के Premium AT वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Toyota Urban Cruiser के Premium AT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1462 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 103.26 bhp की पावर तथा 138 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। इस गाड़ी में आप एक बार में 48 लीटर तक अधिकतम फ्यूल डलवा सकते हैं। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इस गाड़ी से आपको आसानी से 18.76 Kmpl का माइलेज मिल जाता है।

एक SUV गाड़ी होने के नाते इसमें आपको कंफर्ट के ढेरों सारे फीचर्स मिल जाते हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, पावर बूट, वेंटिलेटेड सीट्स, पावर विंडो, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, रिमोट ट्रंक ओपनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, सीट हेड्रेस्ट, फ्रंट तथा रीयर में कप होल्डर, क्रूज कंट्रोल, नेविगेशन सिस्टम, की लेस एंट्री, वॉइस कमांड तथा ऑटोमेटिक हेडलैंप्स जैसे फीचर्स शामिल हैं।

कार मेकर ने इस गाड़ी में सुरक्षा का भी विशेष ध्यान रखा है इसीलिए ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए कुल 2 Airbags, एंटी थेफ्ट अलार्म, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, पावर डोर लॉक्स, सेंट्रल लॉकिंग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, क्रैश सेंसर, इंजन इमोबिलाइजर तथा ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट्स जैसे फीचर्स ऑफर किए हैं।

Toyota Urban Cruiser के Premium AT वेरिएंट को खरीदें आधे दाम पर

आपकी जानकारी के लिए बता दें यदि आप अभी Toyota Urban Cruiser के Premium AT वेरिएंट को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 11.73 लाख़ रुपए पड़ती है।

जबकि आपको यही गाड़ी अभी cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी में मात्र ₹5,00,000 में लिस्टेड मिल जाएगी। जहां पर इस गाड़ी के पहले मलिक ने अभी तक इस गाड़ी को 1 लाख किलोमीटर चलाया है तथा उनकी माने तो अभी गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है।

उन्होंने इस वेबसाइट पर गाड़ी की सभी फोटोस और अधिक जानकारियां साझा की है उन सभी जानकारी को प्राप्त करने के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप सीधा ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App