अब होगी परेशानी, Alto ले या Toyota Innova, दोनों की कीमत बराबर!

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Toyota Innova: बड़ा परिवार हो यह ज्यादा लोगो के साथ कहीं घूमने जाना हो, छोटी कार हर जगह अपके काम नहीं आएगी। इसके लिए आपके पास एमपीवी सेगमेंट कार होनी चाहिए। जो ज्यादा केबिन और बूट स्पेस के अलावा काफी पॉवरफुल इंजन के साथ आती है। आज की इस रिपोर्ट में हम आपको टोयोटा इनोवा (Toyota Innova) के बारे में बताएंगे। जो अपने ज्यादा सीटिंग कैपेसिटी के लिए मार्केट में पसंद की जाती है।

Innova का इंजन और पावरट्रेन

टोयोटा इनोवा (Toyota Innova) कंपनी की आकर्षक लुक वाली एमपीवी है। जिसमें 2494cc का चार सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। यह इंजन 3600आरपीएम पर 100.6bhp का अधिकतम पावर और 1200-3600आरपीएम पर 200Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इस 7-सीटर एमपीवी में मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 176 मिमी का ग्राउंड क्लियरेन्स दिया गया है। जो इसे किसी भी तरह की सड़क पर चलने में सक्षम बनाता है।

आकर्षक कीमत पर आती है Toyota Innova

कंपनी ने अपनी एमपीवी टोयोटा इनोवा (Toyota Innova) को 10.21 लाख रुपये से 16.73 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया है। अगर इसे खरीदने के लिए आपके पास इतना बजट नहीं है। तो आपको बता दें कि ऑनलाइन यह एमपीवी आपको काफी कम कीमत पर मिल सकते हैं। कई सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट इसपर काफी आकर्षक डील ऑफर कर रही है।

Toyota Innova पर आकर्षक ऑफर

Olx वेबसाइट से आप सेकेंड हैंड टोयोटा इनोवा (Toyota Innova) को खरीद सकते हैं। यह 2012 मॉडल एमपीवी है। जिसे 3,00,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। इसका कलर व्हाइट है और कंडीशन काफी अच्छा है। इस एमपीवी के लिए यहाँ पर 3.80 लाख रुपये की मांग की गई है। आपको बता दें कि इनोवा एमपीवी के नए मॉडल को भी कंपनी ने बाजार में उतार दिया है। हालांकि उसकी कीमत काफी ज्यादा है

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App