Nexon की कीमत में मिल रही Toyota Fortuner, अब सड़क पर होगा आपका ही भौकाल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Toyota Fortuner: टोयोटा मोटर्स (Toyota Motors) अपने बेस्ट परफॉर्मेंस ऑफर करने वाली एसयूवी और एमपीवी के लिए जानी जाती है। कंपनी की एसयूवी फार्च्यूनर (Toyota Fortuner) अपने अग्रेसिव लुक और जबरदस्त रोड प्रेजेंस के लिए मार्केट में पॉपुलर है। इसमें दमादार इंजन लगा हुआ है और बेहतर ड्राइविंग अनुभव के लिए कंपनी ने इसमें एडवांस फीचर्स को इनस्टॉल किया है।

Toyota Fortuner का जबरदस्त इंजन

टोयोटा फार्च्यूनर (Toyota Fortuner) एसयूवी सेगमेंट में काफी लोकप्रिय है। इस एसयूवी में 2755 सीसी का डीजल इंजन लगा हुआ है। जो 3000-3400 आरपीएम पर 201.15 bhp का अधिकतम पावर और 1600-2800 आरपीएम पर 500Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस एसयूवी में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। वहीं इसमें 296 लीटर का बूट स्पेस उपलब्ध कराया गया है।

अगर आप मार्केट में इस एसयूवी को लेने जाएंगे। तो आपको 33.43 लाख रुपये से 51.44 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। लेकिन अगर आप चाहें तो इसे इससे काफी कम कीमत पर भी ले सकते हैं। जी हाँ, ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट से इस एसयूवी को काफी कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

Toyota Fortuner पुराने मॉडल पर ऑफर

Carwale वेबसाइट टोयोटा फार्च्यूनर (Toyota Fortuner) एसयूवी के 2014 मॉडल पर डील ऑफर कर रही है। डीजल इंजन के साथ आने वाली इस एसयूवी को 1,35,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। वहीं यहाँ पर इसे 10.75 लाख रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इस एसयूवी का कंडीशन काफी अच्छा है और इसमें ऑफर भी दिया गया है।

टोयोटा फार्च्यूनर (Toyota Fortuner) एसयूवी के 2015 मॉडल को Carwale वेबसाइट पर उपलब्ध कराया गया है। यह एसयूवी डीजल इंजन के साथ आती है। फरीदाबाद में मौजूद इस एसयूवी को इसके ओनर ने 96,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है। वहीं इसे 11.99 लाख रुपये में सेल के लिए उपलब्ध कराया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App