Toyota Fortuner खरीदने का सपना करें पूरा! बस 13 लाख में मिल रही बड़ी SUV

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Toyota Fortuner: देश का एसयूवी बाजार काफी तेजी से ग्रो कर रहा है। यही कारण है कि इस सेगमेंट में आए दिन कोई न कोई नई एसयूवी लॉन्च होती रहती है। अगर बात टोयोटा फॉर्च्यूनर (Toyota Fortuner) की करें तो इस एसयूवी का भारतीय बाजार में एक अलग ही क्रेज है। इसका लुक अग्रेसिव है और इसमें आपको काफी ज्यादा केबिन स्पेस मिलता है।

Toyota Fortuner का इंजन और पावरट्रेन

कंपनी की इस पॉवरफुल एसयूवी में 2755 सीसी का चार सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जो 201.15bhp का अधिकतम पावर और 420Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। यह 7-सीटर एसयूवी है जिसमें मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। इसमें 296 लीटर बूट स्पेस के साथ ही आपको 80 लीटर का फ्यूल टैंक और 10 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिलता है।

आकर्षक कीमत पर आती है फॉर्च्यूनर

टोयोटा फॉर्च्यूनर (Toyota Fortuner) बाजार में मौजूद एक पॉवरफुल एसयूवी है। इसकी बाजार में कीमत लगभग 36 लाख रुपये से शुरू होती है। अगर आपको यह एसयूवी खरीदना है लेकिन बजट कम है। तो आप एकबार इसके पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं। जिसे ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है।

फॉर्च्यूनर पर मिल रही है शानदार डील

Carwale वेबसाइट टोयोटा फॉर्च्यूनर (Toyota Fortuner) पर शानदार डील उपलब्ध करा रही है। यह 2015 मॉडल एसयूवी है और डीजल इंजन के साथ आती है। दिल्ली में मौजूद इस एसयूवी को 1,07,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और बिक्री के लिए 13.75 लाख रुपये में यहाँ पर उपलब्ध कराया गया है।

2015 मॉडल टोयोटा फॉर्च्यूनर (Toyota Fortuner) की सेल Carwale वेबसाइट पर हो रही है। डीजल इंजन वाली यह एसयूवी 1,15,000 किलोमीटर तक चली हुई है। यह दिल्ली में 14.85 लाख रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। आपको यहाँ पर फॉर्च्यूनर के कई अन्य मॉडल्स भी देखने को मिल जाएंगे। जिनका कंडीशन काफी अच्छा है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App