अब Fortuner को खरीदने के लिए नहीं देने होंगे 40 लाख़.. मात्र 12 लाख़ में लाएं गाड़ी इस प्रकार!

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Toyota Fortuner 4×2 AT: फॉर्च्यूनर गाड़ी को भारत में कितना पसंद किया जाता है, यह शायद हमे आपको विस्तार से बताने की आवश्यकता नहीं है। इस गाड़ी का एक अलग ही रुतबा है। 7 सीटर वाली इस SUV से आपको 8 Kmpl का माइलेज देखने के लिए मिलता है तथा इसमें आने वाला 2755 cc का धांसू इंजन काफी गजब की परफॉर्मेंस देता है। अभी आप इस गाड़ी को मात्र 12 लाख़ रुपए की कीमत खर्च करके घर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Toyota Fortuner गाड़ी के 4×2 AT वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Toyota Fortuner गाड़ी के 4×2 AT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2755 cc का 4 सिलेंडर वाला काफी धांसू डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 201.15 bhp की अधिकतम पावर तथा 500 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 7 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आपको आसानी से 8 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। आप इस गाड़ी में एक बार में 80 लीटर तक डीजल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। इस गाड़ी में आपको काफी बेहतरीन 296 लीटर का बूट स्पेस भी देखने के लिए मिल जाता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें इसमें आपको काफी बढ़िया सुरक्षा के फीचर्स भी देखने के लिए मिलेंगे जिसमें कुल 7 एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, ट्रेक्शन कंट्रोल, एंटी थेफ्ट डिवाइस, हिल एसिस्ट तथा ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट्स जैसे फीचर्स शामिल है।

 

Toyota Fortuner गाड़ी के 4×2 AT वेरिएंट को मात्र 12 लाख में लाएं इस प्रकार

आपकी जानकारी के लिए बता दें Toyota Fortuner गाड़ी के 4×2 AT वेरिएंट की भारतीय बाजार में मौजूदा एक्स शोरूम कीमत 38.21 लाख रुपए है। लेकिन इस गाड़ी को खरीदने के लिए आपको अभी इतने रुपए देने की आवश्यकता नहीं है। इसको अभी आप मात्र 12 लाख रुपए के बजट में खरीद कर ला सकते हैं।

ऐसा करने के लिए आपको कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कराना होगा जिसके बाद आपको इसके फर्स्ट ऑनर की कॉन्टैक्ट डीटेल्स मिल जाएगी। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक कुल 36,453 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। ऐसे में यदि आप भी एक बड़ी SUV गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह गाड़ी आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन हो सकती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App