सिर्फ 6 महीने में ही 700 रुपये के पार पहुंचा ये शेयर, देखें जबरदस्त कमाई वाले इस स्टॉक्स की डिटेल्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Bondada Engineering Share Price. अगर आपने इस स्मॉल कैप कंपनी में 6 महीने पहले निवेश किया होता तो आपके पास सिर्फ ₹75 बढ़कर ₹700 हो जाते। दरअसल यहां पर बात कर रहे स्मॉलकैप कंपनी बोंडाडा इंजीनियरिंग के बारे में कंपनी के आईपीओ के कंपनी का आईपीओ के आने में लगभग शेयर में लगभग 800% से ज्यादा उछला आया है, जिससे यहां पर निवेशकों के बंपर कमाई हो गई है।

दरअसल बोंडाडा इंजीनियरिंग को शेयर मार्केट में आए अभी 6 महीने से ही कम का समय हुआ है, लेकिन निवेशकों के लिए यह मालामाल होने की स्टॉक मिल गया है। कंपनी बोंडाडा इंजीनियरिंग का शेयर  6 महीने से भी कम समय   75 रुपए से बढ़कर ₹700 के पास पहुंच गया है।

वही आप को बता दें कि बोंडाडा इंजीनियरिंग कंपनी की शुरुआत साल 2012 में की गई थी। बोंडाडा इंजीनियरिंग, टेलिकॉम और सोलर एनर्जी इंडस्ट्री में ऑपरेट करने वाली कंपनियों को ईपीसी और ऑपरेशंस एंड मेंटीनेंस सर्विसेज प्रदान कराती है, तो वही कंपनी ने निवेशकों को तो मालमाल ही कर दिया है।

ये रहा बोंडाडा इंजीनियरिंग के शेयर का हाल

बोंडाडा इंजीनियरिंग का शेयर मंगलवार को 3 पर्सेंट से अधिक की तेजी देखी गई, जिससे कंपनी का शेयर 718 रुपये पर जा पहुंचा हैं।

तो वही बोंडाडा इंजीनियरिंग के शेयर की बात करें तो  पिछले 6 महीने से कम समय में कंपनी के शेयरों में 800 पर्सेंट से अधिक उछाल आया है, जिससे कंपनी के शेयरों का 52 हफ्ते का हाई लेवल 862.75 रुपये है। वहीं, कंपनी के शेयरों का 52 हफ्ते का लो लेवल 142.50 रुपये है।

75 रुपए से 700 रुपए पर आया बोंडाडा इंजीनियरिंग का शेयर

वही बोंडाडा इंजीनियरिंग के आईपीओ लगाने वाले निवेशक लगातार मालमाल हो रहे है, तो वही 1 आईपीओ में कंपनी के शेयर का दाम 75 रुपये था। कंपनी के शेयर 30 अगस्त 2023 को 142.50 रुपये पर मार्केट में लिस्ट हुए थे। अगर आप ने यहां पर निवेश किया होता तो आप लखपति बन जाते।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App