Toyota Camry के इस वेरिएंट का आज भी बजता है भारत में डंका.. इतनी कम कीमत में लाएं घर !

By

Vikram Singh

Toyota Camry 2.5 G: इस बात में कोई दो राय नहीं है कि Sedan गाड़ियां काफी ज्यादा कंफर्टेबल होती हैं और इनको चाहने वालों की संख्या भारत में बीते कुछ वर्षों में और ज्यादा बढ़ी है तो ऐसे में यदि आप भी एक Sedan गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं तो आपको टोयोटा की तरफ से आने वाली Camry 2.5 G सेडान गाड़ी पर जरूर नजर डालनी चाहिए। क्योंकि यह वेरिएंट अभी आपको इसकी वास्तविक एक्स शोरूम कीमत से काफी कम दाम पर मिल रहा है। जी हां ! जहां एक और इसकी कीमत 30.28 लाख़ रुपए है वहीं आपको यह गाड़ी मात्र 7 लख रुपए में मिल रही है। इससे आपको काफी बढ़िया माइलेज और जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने के लिए मिल जाती है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Toyota Camry 2.5 G गाड़ी में आने वाले यह फीचर्स जान हो जाएंगे आप खुश

Toyota Camry 2.5 G गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2494 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 178.4 bhp की अधिकतम पावर तथा 233 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है यह एक 5 सीटर सेडान गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 12.98 Kmpl का झक्कास ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। वही इस गाड़ी में फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार आप अधिकतम 70 लीटर तक तेल डलवा सकते हैं।

टोयोटा कंपनी ने अपनी सेडान गाड़ी में काफी ज्यादा अच्छे सुरक्षा के फीचर्स मुहैया कराए हैं। इसमें आपको ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए दो एयरबैग देखने के लिए मिलते ही है। इसी के साथ आपको साइड एयर बैग भी देखने के लिए मिल जाता है। इसके साथ ही अन्य सुरक्षा के फीचर्स जैसे एंटी थेफ्ट अलार्म, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, ब्रेक असिस्ट, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर डोर लॉक्स, इंजन एमोबिलाइजर, क्रैश सेंसर, EBD, एंटी थेफ्ट डिवाइस, रियर कैमरा जैसे फीचर्स भी आपको इस गाड़ी में देखने के लिए मिलेंगे।

Toyota Camry 2.5 G गाड़ी को मात्र

आपकी जानकारी के लिए बता दें टोयोटा कंपनी की तरफ से Camry 2.5 G गाड़ी को वर्ष 2022 में ही डिस्कंटीन्यू कर दिया गया था और जैसा हमने आपको बताया इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत 30.28 लाख़ रुपए थी लेकिन यही गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी में मात्र 7 लाख रुपए की मिल रही है।

जहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक गाड़ी को 34,000 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है कुछ निजी कारणों की वजह से वह इस गाड़ी को बेचना चाहते हैं। इसका लुक भी काफी बढ़िया है तो यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो वेबसाइट के माध्यम से जाकर उनसे संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App