केवल 19000 में मिल रहा यह ई स्कूटर, जल्द लपक लें

By

Santy

वर्तमान समय इलेक्ट्रिक वाहनों का है। सभी कंपनियां एक से बढ़कर एक ई व्हीकल्स को मार्केट में ला रही हैं। सभी के एक से एक फीचर्स भी हैं। हालांकि इनकी कीमत इतनी ज्यादा है कि लोग खरीदना चाहते हुए खरीदने से पहले कई बार सोचने लगते हैं। ऐसे में हम आपके लिए एक ऐसे इलेक्ट्रिक व्हीकल की जानकारी लेकर आए हैं, जो आपके लिए काफी काम की है। इस ई स्कूटर का नाम है GKON Rodies, जो फीचर के मामले में भी जबरदस्त है।

केवल 19 हजार रुपए में आपकी हो जाएगी स्कूटर
इलेक्ट्रिक स्कूटर GKON Roadies की सबसे बड़ी खासियत इसकी कीमत है। अगर आएक लाख और डेढ़ लाख वाली बाइक या स्कूटर नहीं खरीद पा रहे हैं, तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर है आपके लिए ही है। इस स्कूटर को आप महज 19500 रुपये में अपना बना सकते हैं। स्कूटर आपको इंडियामार्ट पर उपलब्ध है। यहां रजिस्टर करने के बाद आपको सारी डिटेल्स मिल जाएगी। वैसे इसके अलग-अलग मॉडल की कीमत अलग-अलग है।

सिंगल चार्ज पर 60 किमी की है रेंज
अब बात करें इसके फीचर्स की तो, यहां भी आपको निराश नहीं होना पड़ेगा। इसकी रेंज काफी जबरदस्त है। सिंगल चार्ज पर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको 60 किमी की रेंज देता है। ज्यादा कीमत वाली स्कूटर्स के बीच अगर आप ई स्कूटर का मजा लेना चाहते हैं, तो जी कॉन आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है।

बैटरी भी है दमदार
इस स्कूटर की बैटरी भी दमदार है। कंपनी ने इस स्कूटर में लेड एसिड टाइप बैटरी का इस्तेमाल किया है। इसका इलेक्ट्रिक हब मोटर भी काफी पावरफुल है। अगर इसकी स्पीड की बात करें, तो यहां आपको थोड़ा समझौता करना पड़ सकता है, क्योंकि आपको केवल 25 से 30 किमी प्रति घंटे की स्पीड ही मिल पाती है। वैसे इसकी बैटरी पूरी तरह चार्ज होने में 5 से 6 घंटे का समय लेती है।

Santy के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App