Tata Safari का ये “7 सीटर” गाड़ी मिल रही मात्र 1.5 लाख में.. खरीदने की लूट मचने से पहले जाने फीचर्स !

By

Vikram Singh

Tata Safari EX 4X2: अगर आप भी बहुत जल्द एक 7 सीटर गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नज़र Tata के तरफ से आने वाली Safari EX 4X2 गाड़ी पर नजर डाल लेनी चाहिए। इस 7 सीटर गाड़ी से आपको काफी जबरजस्त माइलेज और परफॉर्मेंस तो देखने के लिए मिलती ही है। साथ ही बड़ी बात यह है कि यह गाड़ी अभी आपको मात्र 1.5 लाख रुपए की कीमत में मिल रही है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इस गाड़ी को लेने का पूरा तरीका।

Tata Safari EX 4X2 गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Safari EX 4X2 गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 2092 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 20 Kgm का अधिकतम टॉर्क तथा 127 PS की अधिकतम पावर जेनरेट करता है।

यह एक 7 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 12 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज भी देखने को मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 60 लीटर तक फ्यूल भरवा सकते हैं।

बात करें इस गाड़ी में आने वाले सुरक्षा फीचर्स की तो इसमें आपको सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, डे नाइट रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, साइड तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, एडजेस्टेबल सीट्स, व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल तथा इंजन चेक वार्निंग का फीचर देखने के लिए मिल जाता है। एक पुरानी गाड़ी होने के नाते इसमें आपको सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक, क्रैश सेंसर, इंजन इमोबिलाइजर, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट जैसे आवश्यक फीचर्स देखने के लिए नहीं मिलते हैं।

 

Tata Safari EX 4X2 गाड़ी को मात्र 1.5 लाख में खरीदने का पूरा तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें Tata ने अपनी Safari EX 4X2 गाड़ी को काफी पहले डिस्कंटीन्यू कर दिया है लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 8.99 लख रुपए है लेकिन यही गाड़ी अभी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर महज 1.50 लाख़ रुपए में मिल रही है।

दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कुल 71,263 किलोमीटर चलाने के बाद cardekho की वेबसाइट पर लिस्ट किया है तथा यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप इसके ऑनर से सीधा संपर्क करके अपनी डील पक्की कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App