Tata Punch से हो गए बोर तो 1 लाख में खरीदें शानदार फ्रेंच मेड Citroen C3

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Citroen C3: भारत मे सबसे ज्यादा लोकप्रियता बजट सेगमेंट हैचबैक की है। इस सेगमेंट में आपको टाटा से लेकर हुंडई और मारुति सुजुकी जैसी कंपनियों की कारें देखने को मिलेंगी। लेकिन इस सेगमेंट में एक और कंपनी की कार भी मौजूद है। जिसे अपने आकर्षक लुक और परफॉरमेंस के लिए पसंद किया जाता है। हम जिस कार के बारे में बात कर रहे हैं। उसका नाम सिट्रोएन सी3 (Citroen C3) है।

Citroen C3 की बाजार में कीमत

सिट्रोएन सी3 (Citroen C3) कार को कंपनी ने एसयूवी जैसा लुक दिया है। वहीं इसके बेस मॉडल को 6,16,000 रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा है। हालांकि ऑन रोड यह कार आपको 6,94,545 रुपये की कीमत पर मिलेगी। अगर आप इसे लेना चाहते हैं। लेकिन आपसे पास 6.94 लाख रुपये का बजट नहीं है। तो आप इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान के बारे में जान सकते हैं। जिसके बारे में डिटेल से आप यहाँ पर जान सकते हैं।

Citroen C3 पर मिल रहा है आकर्षक प्लान

सिट्रोएन सी3 (Citroen C3) हैचबैक सेगमेंट की एक लोकप्रिय कार है। जिसे फाइनेंस प्लान के तहत खरीदने के लिए आपको बैंक से 5,94,545 रुपये का लोन मिल जाएगा। यह लोन आपको 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज पर और 5 वर्ष यानी कि 60 महिनों की अवधि के लिए मिलेगा। लोन मिलने के बाद इसे 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट करके आप इस कार को ले सकते हैं। वहीं लोन को हर महीने 12,574 रुपये की मंथली ईएमआई देकर चुका सकते हैं।

Citroen C3 के इंजन स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी की हैचबैक सिट्रोएन सी3 (Citroen C3) में 1198 सीसी का दमदार इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 80.46bhp का अधिकतम पावर और 115Nm का पीक टॉर्क बनाने की है। यह कार 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है। इसके माईलेज की बात करें तो कंपनी इसमें 19.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर करती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App