Tata की ये जबरजस्त गाड़ी मात्र 1 लाख में लाएं घर… बढ़िया फीचर्स से लैस है कार!

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Tata Manza Aqua Safire: अगर आप भी एक बजट वाली गाड़ी लेने की सोच रहे हैं जिसमे बढ़िया फीचर्स भी मिलें तो आपको एक नज़र Tata के तरफ से आने वाली सेडान गाड़ी Manza Aqua Safire पर डालनी चाहिए। यह गाड़ी दमदार फीचर्स से तो लैस है ही साथ ही अभी मात्र 1 लाख में एक डील के अंतर्गत मिल रही है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको लेने का तरीका।

Tata Manza Aqua Safire गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Manza Aqua Safire गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1368 cc का 4 सिलेंडर दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 116 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 90 PS की पावर जेनरेट करता है। यह 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। साथ ही आप इस गाड़ी में अधिकतम 44 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 15 Kmpl का माइलेज देखने के लिए मिल जाता है।

कम कीमत होने के बावजूद इसमें कंफर्ट के सभी फीचर्स दिए गए हैं जिसमें आपको पावर स्टीयरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, पावर विंडो, एयर क्वालिटी कंट्रोल, रिमोट ट्रंक ओपनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, रीडिंग लैंप, रियर सीट हेडरेस्ट, कप फोल्डर और हाइट एडजेस्टेबल फ्रंट सीट बेल्ट जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

वही बात करें गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो इस सेडान में आपको सुरक्षा के फीचर्स में थोड़ी कटौती देखने के लिए मिलेगी फिर भी आपको इसमें सेंटर लॉकिंग, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स और इंजन इमोबिलाइजर का फीचर मिल जाता है। हालांकि, इसमें कई उपयोगी फीचर्स जैसे क्रैश सेंसर, ट्रेक्शन कंट्रोल, सीट बेल्ट वार्निंग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम तथा एंटी थेफ्ट अलार्म जैसे फीचर्स नहीं दिए गए हैं।

Tata Manza Aqua Safire गाड़ी को मात्र 1 लाख में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें यदि अभी आप Manza Aqua Safire गाड़ी को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 5.3 लाख़ रुपए पड़ती है। जबकि यही गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी वाले क्षेत्र में मात्र ₹1,00,000 में लिस्टेड मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक कुल 20,000 किलोमीटर चलाया है तथा अगर ओनर की माने तो गाड़ी में अभी किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। परफॉर्मेंस के मामले में भी इस गाड़ी से आपको निराश नहीं होना पड़ेगा। गाड़ी को खरीदने के लिए तथा और जानकारी प्राप्त करने के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App