1.5 लाख़ से भी कम में मिल रहा है Tata Indigo का ये प्यारा मॉडल, इस बार मौका मत गवाना !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Tata Indigo LX TDI BS-III: क्या आप भी एक ऐसी  गाड़ी की तलाश में जो जबरजस्त परफॉर्मेंस दे तथा फीचर्स के मामले में भी दमदार हो। साथ ही लुक भी काफी अच्छा हो, तो आज की इस रिपोर्ट में हम आपको Tata Indigo के एक ऐसे मॉडल (LX TDI BS-III) के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसका लुक काफी प्यारा है, साथ ही जरूरत की परफोंस के साथ दमदार फीचर्स भी आपको मिल रहे हैं। सबसे बड़ी बात तो यह है कि 1.5 लाख से भी कम कीमत में इस समय आप इसे खरीद सकते हैं, आइए जानते हैं इसको खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Tata Indigo LX TDI BS-III गाड़ी में मिल जाते हैं ये जबरजस्त फीचर्स

अगर हम Tata Indigo LX TDI BS-III गाड़ी में वाले फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 1405 सीसी का 4 सिलेंडर वाला दमदार इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 135 NM का टॉर्क तथा 69.01 bhp की पावर जनरेट करता है। इस गाड़ी की सीटिंग कैपेसिटी 5 लोगों की है साथ ही आप इसमें एक बार में 42 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

टाटा की तरफ से आने वाली यह Sedan मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है जिसका ग्राउंड क्लीयरेंस 165 MM का है। साथ ही इस गाड़ी से 19.09 Kmpl का माइलेज भी आराम से मिल जाता है। इसकी टॉप स्पीड 155 Kmph है।

इस सेडान कार के फ्रंट में वैंटिलेटेड डिस्क ब्रेक के साथ में MacPherson Strut सस्पेंशन तो वही रियर में ड्रम ब्रेक के साथ इंडिपेंडेंटMacPherson Strut सस्पेंशन मिल जाते हैं।

आरामदायकता का भी विशेष ध्यान रखते हुए गाड़ी के अंदर पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, रिमोट ट्रंक ओपनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, रियर रीडिंग लैंप जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

वहीं सुरक्षा के फीचर्स की बात करें तो इसमें सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक्स, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स के साथ ही सीट बेल्ट, सीट बेल्ट वार्निंग, ट्रेक्शन कंट्रोल और सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक फीचर्स मिलते हैं।

Tata Indigo LX TDI BS-III गाड़ी को खरीदें 1.5 लाख़ से भी कम कीमत में इस प्रकार

अगर आप भी Tata Indigo LX TDI BS-III गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आपको जानकारी के लिए बता दें अभी टाटा कंपनी ने अपनी इस गाड़ी को डिस्कंटीन्यू कर दिया है लेकिन अभी अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम की कीमत की बात करें तो वह लगभग 6.23 लख रुपए थी।

लेकिन अभी आपको यह गाड़ी Carwale.com की वेबसाइट पर आराम से 1.25 लाख़ रुपए में मिल जायेगी। फर्स्ट ओनर ने इस गाड़ी को अभी तक कुल 65,000 किलोमीटर तक चलाया है, और यह अभी बहुत अच्छी कंडीशन में है आप अगर इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो carwale.com की ही वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सेलर से सीधा संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App