Tata की इस SUV में है 17 Kmpl माइलेज देने का दम.. डील में मिल रही इतनी सस्ती !

By

Vikram Singh

Tata Harrier Camo XZ Plus: टाटा कंपनी के साथ लोगों का भरोसा काफी समय पहले से जुड़ा हुआ है। ऐसे में यदि आप भी इस कंपनी की कोई गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नज़र Tata Harrier गाड़ी के Camo XZ Plus वेरिएंट पर अवश्य डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको 17 Kmpl का काफी बढ़िया माइलेज तो मिलता ही है। साथ ही इसमें आने वाला 1956 cc का इंजन काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप मात्र 11.30 लाख़ के बजट में खरीद कर घर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गजब की SUV में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Tata Harrier गाड़ी के Camo XZ Plus वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Harrier गाड़ी के Camo XZ Plus वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1956 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 167.63 bhp की अधिकतम पावर तथा 350 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV कार है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 17 Kmpl का माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस SUV में अधिकतम एक बार में 50 लीटर तक डीजल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं।

इस गाड़ी के अंदर आपको काफी बढ़िया कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स भी देखने के लिए मिल जाते हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, कप होल्डर, वैनिटी मिरर रीयर रीडिंग हेडलैंप, क्रूज कंट्रोल, की लैस एंट्री, वॉइस कमांड जैसे फीचर्स शामिल है।

 

Tata Harrier गाड़ी के Camo XZ Plus वेरिएंट को मात्र 11.30 लाख़ में लाएं इस प्रकार

आपकी जानकारी के लिए बता दें Tata Harrier गाड़ी के Camo XZ Plus वेरिएंट को कंपनी की तरफ से पिछले वर्ष ही डिस्कंटीन्यू कर दिया गया और उसका प्रोडक्शन भी बंद हो चुका है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 19.79 लाख़ रुपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 11.30 लाख रुपए में मिल जाएगी। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ऑनर ने अभी तक कुल 32,163 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर इसके फर्स्ट ओनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App