Tata की इस सस्ती हैचबैक से मिलेगा 19.05 Kmpl का माईलेज.. मात्र 3 लाख़ में खरीदने का मौका !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Tata Altroz XM: अगर आप भी अपने परिवार के लिए एक सस्ती हैचबैक गाड़ी खरीदने का प्लान कर रहे थे तो अब आपके इंतजार का अंत हो चुका है। क्योंकि आपके लिए एक बहुत अच्छी खुशखबरी है। दरअसल Tata Altroz गाड़ी के XM वेरिएंट को अभी आप मात्र 3 लाख रुपए के बजट में भी खरीद सकते हैं। इस गाड़ी से आपको 19.05 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो देखने के लिए मिल ही जाता है। इसी के साथ इसमें आने वाले 1199 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। इसमें आपको किसी मॉडर्न फीचर्स के लिए संकोच नहीं करना होगा। आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इस गाड़ी को इतने कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Tata Altroz गाड़ी के XM वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Altroz गाड़ी के XM वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1199 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 86.83 bhp की अधिकतम पावर तथा 113 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 19.05 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज देखने के लिए मिल जाता है।

इसी के साथ इस गाड़ी में 345 लीटर का काफी बढ़िया बूट स्पेस भी दिया गया है जिसमें आप अपने जरूरत का सामान रख सकते हैं। इस हैचबैक गाड़ी में आप 37 लीटर तक अधिकतम फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार पेट्रोल भरवाने में सक्षम होंगे। बात करें यदि इस गाड़ी के ग्राउंड क्लीयरेंस की तो वह 165 MM दिया गया है।

बजट सेगमेंट हैचबैक में आपको काफी बढ़िया कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स भी देखने के लिए मिल जाते हैं जिसमें एयर कंडीशनर हीटर पावर विंडो एडजेस्टेबल एड्रेस एसेसरी पावर आउटलेट फॉलो मी होम हेडलैंप्स जैसे फीचर्स शामिल है।

 

Tata Altroz गाड़ी के XM वेरिएंट को मात्र 3 लाख़ में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Tata Altroz गाड़ी के XM वेरिएंट की दिल्ली में वास्तविक एक्स शोरूम कीमत 7 लाख़ रुपए है लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 3 लाख़ में मिल रही है। इतनी कम कीमत मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट किया है।

अभी तक उन्होंने इस गाड़ी को 27,472 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है और यह परफॉर्मेंस भी काफी बढ़िया दे रही है। इस गाड़ी का संपूर्ण विवरण उन्होंने कारदेखो की वेबसाइट पर साझा किया है जहां RTO इनफॉरमेशन जैसी जानकारियां भी मौजूद हैं। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप cardekho की वेबसाइट का सहारा ले सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App